Sunday, Nov 28, 2021
-->
delhi weather updates chance of rain  yellow alert issued kmbsnt

Delhi Weather Updates: आज करवट लेगा राजधानी का मौसम, बारिश की संभावना, येलो अलर्ट जारी

  • Updated on 9/21/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। दिल्ली एनसीआर में आज यानी मंगलवार से मौसम के करवट लेने की संभावना है। आज से दिल्ली एनसीआर बारिश हो सकती है। इस पूरे सप्ताह बारिश का अनुमान है। 21 से 26 सितंबर तक के लिए मौसम विभाग की ओर से दिल्ली के लिए येलो अलर्ट जारी किया गया है।

कई इलाकों में मध्य से हल्की बारिश हो सकती है। इस बारिश के कारण तापमान में भी कमी आएगी। सप्ताह के अंत तक अधिकतम तापमान 31 डिग्री और न्यूनतम तापमान 25 डिग्री सेल्सियस के आस-पास पहुंचने की उम्मीद है।

पुल प्रहलादपुर अंडरपास में जलभराव से मिलेगा छुटकारा

बीते सप्ताह से नहीं हुई बारिश 
बीते सप्ताह से दिल्ली में बारिश रुकी हुई है। आसमान में धूप खिल रही है। जिसके कारण लोगों को गर्मी और उमस का सामना करना पड़ रहा है। बीच-बीच में दिन के समय आसमान में बादल भी छा रहे हैं लेकिन ये बादल बरस नहीं रहे हैं। हालांकि आज से बारिश का दौर शुरू होने की संभावना है।

दर्जनों इलाके में दो दिन पानी आपूर्ति बाधित रहेगी

आज 34 डिग्री तक रह सकता है अधिकतम तापमान
सोमवार को दिल्ली का अधिकतम तापमान 35.8 डिग्री सेल्सिय रिकॉर्ड किया गया। वहीं न्यूनतम तापमान 26.5 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया है। सबसे कम अधिकमत तापमान मयूर विहार 33.5 डिग्री दर्ज किया गया है। आज दिल्ली में अधिकतम तापमान 34 डिग्री तक रहने की संभावना है। 

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.