Wednesday, Dec 08, 2021
-->
Delhi Weather Updates Rain expected today yellow alert issued KMBSNT

Delhi Weather Updates: आज भी बारिश के आसार, येलो अलर्ट जारी

  • Updated on 9/15/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। राजधानी में आज बुधवार को तेज हवाओं के साथ बारिश होने की संभावना है। मौसम विभाग ने भविष्यवाणी की है कि 16 सितंबर को तेज बारिश हो सकती है। साथ ही आने वाले 4 दिनों तक दिल्ली में बारिश का दौर जारी रहेगा। मौसम विभाग से मिली जानकारी के अनुसार अगले 24 घंटों में दिल्ली में 30-40 किमी प्रतिघंटा की रफ्तार से हवाएं चलेंगी।

बारिश की संभावना को देखते हुए आज के लिए येलो अलर्ट जारी किया गया है। वहीं कल गुरुवार 16 सितंबर के लिए ऑरेंज अलर्ट जारी किया जा सकता है। आज बारिश के बाद दिल्ली के तापमान में कमी आने की संभावना है। अधिकतम तापमान 33 डिग्री सेल्सियस और न्यूनतम तापमान 25 डिग्री सेल्सियस तक रह सकता है। 

बैंकों का फंसा कर्ज 10 लाख करोड़ रुपये के पार जाने की आशंका : अध्ययन 

मंगलवार को खिली रही तेज धूप
बीते सप्ताह से लगारा हो रही बारिश के बादॉ मंगलवार को राजधानी में सूरज के तल्ख तेवर देखने को मिले। जिसके कारण लोग गर्मी से जूझते हुए दिखाई दिए। तेज धूप ने तापमान में बढ़ोतरी की। हालांकि मौसम विभाग की ओर से मंगलवार के लिए बारिश की संभावना व्यक्त की गई थी। लेकिन इसके उलट मंगलवार को सुबह से ही धूप खिली रही। 

रक्षा मंत्रालय के 27 ऑफिस को नए भवनों में ट्रांसफर किया जाएगा, पीएम मोदी करेंगे उद्घाटन

दिल्ली का तापमान 
मंगलवार को अधिकतम तापमान सामान्य से 2 डिग्री अधिक 35.4 और न्यूनतम तापमान सामान्य से 1 डिग्री कम 24 डिग्री सेल्सियस रहा। बीते 24 घंटों में हवा में नमी का स्तर अधिकतम 98 फीसदी और न्यूनतम 68 फीसदी रहा। मंगलवार सुबह 8 बजे तक दिल्ली के विभिन्न इलाकों में 3.5 मिमी बारिश दर्ज की गई। 

comments

.
.
.
.
.