Saturday, Apr 21, 2018

दिल्ली महिला आयोग अध्यक्ष मालीवाल के अनशन का चौथा दिन, पुलिस पर लगाए ये आरोप

  • Updated on 4/17/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल की भूख हड़ताल का आज चौथा दिन है। जम्मू-कश्मीर के कठुआ और उत्तर प्रदेश में बलात्कार की हालिया घटनाओं के मद्देनजर मालीवाल ने केंद्र सरकार को पत्र लिख कर कड़ी कर्रवाई की मांग की थी, लेकिन जब केंद्र से कोई जवाब नहीं मिला तो वह अपनी मांगो को लेकर भूख हड़ताल पर चली गई ​हैं। वहीं स्वाति के चेकअप करने के लिए मेडिकल टीम राजघाट पहुंची लेकिन उन्होंने चेकअप के लिए मना कर दिया। हालांकि चेकअप करा लिया गया है।   

देश में बढ़ रही रेप की घटनाओं को लेकर आम नागरिक तक सड़को पर उतर आया है। इसको लेकर ही चार दिनों से दिल्ली महिला आयोगा की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल अनशन पर बैठी हैं। सूत्रों की मानें तो आज दोपहर में बीजेपी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा उनसे मुलाकात करने राजघाट पहुंच सकते है।

बता दें कि स्वाति मालीवाल आज राजघाट के बाहर आई थी और उन्होंने दिल्ली पुलिस पर आरोप लगाते हुए बताया कि वो केंद्र के इशारे पर मेरा अनशन तुड़वाना चाहते है। उन्होंने ये भी बताया कि पुलिस ने उनसे कहा कि पीएम ऑफिस से उन्हें स्वाति का अनशन तुड़वाने के ऑर्डर मिले है। वहीं दिल्ली सीएम केजरीवाल उनके समर्थन में है और उन्होंने उपराज्यपाल और गृह मंत्री राजनाथ सिंह से अपील की है कि पुलिस उन्हें परेशान न करें। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.