Saturday, Jan 28, 2023
-->
demonstration-against-the-builder-demanding-basic-facilities

मूलभूत सुविधाओं की मांग को लेकर बिल्डर के खिलाफ किया प्रदर्शन 

  • Updated on 11/27/2022

 

नई दिल्ली, (टीम डिजिटल):दिल्ली से सटे नोएडा में सेक्टर 45 स्थित डिफेन्स इन्क्लेव सोसाइटी के निवासियों ने रविवार को बिल्डर के खिलाफ धरना प्रदर्शन किया। इस दौरान सोसाइटी के लोगों ने मांगों को लेकर सडक़ पर जाम लगा दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने लोगों को समझा-बुझाकर सडक़ से हटाया। लोगों ने बिल्डर के खिलाफ पुलिस से शिकायत की है।

रविवार को सेक्टर 45 स्थित डिफेन्स इन्क्लेव सोसाइटी के निवासियों ने बिल्डर के खिलाफ धरना प्रदर्शन किया। इस दौरान सोसाइटी के लोगों ने मांगों को लेकर सडक़ पर जाम लगा दिया। धरना दे रही महिलाओं ने बताया कि बिल्डर सोसाइटी में मूलभूत सुविधाएं तक उपलब्ध नहीं करा रहा है। घर लेते समय बिल्डर ने उनसे हर सुविधा देेन का वादा किया था। लेकिन आज तक मूलभूत सुविधाएं नहीं मिली है। बिल्डर से कई बार शिकायत कर चुके हैं, आज तक कोई कार्रवाई नहीं हुई है। जिसके चलते उन्हें प्रदर्शन को मजबूर होना पड़ा। धरने में महिलाएं और छोटे बच्चे बिल्डर के खिलाफ लिखे स्लोगन और बैनर लेकर नारेबाजी करते रहे। सूचना पर पहुंची पुलिस ने लोगों को समझा-बुझाकर शांत कराया। 
 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.