deodandi ulama react viral photo on social media

श्री राम के नाम की ईट से नाली बनाने पर मौलाना ने दिया बड़ा बयान

  • Updated on 7/6/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बीती शाम शुक्रवार को सोशल मीडिया (Social media )  पर एक ऐसी तस्वीर पोस्ट की गई जो काफी तेजी से वायरल (Viral) होने लगी। इस तस्वीर में भगवान श्री राम के नाम की ईट से नाली का निर्माण किया जा रहा है। इस तसवीर को देखकर हिंदू समाज के लोग काफी क्रोधित नजर आए और इस तस्वीर पर तरह तरह की प्रतिकियाएं देने लगें।

बता दें कि सोशल मीडिया पर तहलका मचा रही ये तस्वीर सहारनपुर के  रुड़की की बताई जा रही है। इस तस्वीर को देखकर देवबंदी उलमा ने कहा कि भारत एक धर्मनिर्पेक्ष देश है और यहां पर  किसी भी धर्म की आस्था के साथ खिलवाड़ नहीं होना चाहिए। अगर कोई भी व्यक्ति ऐसा करता है तो उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए।

श्रीराम लिखी ईंटों से हो रहा निर्माण

वहीं इस मामले में तंजीम अबना-ए-मदारिस के अध्यक्ष मौलाना मुफ्ती ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि किसी भी धर्म के के साथ खिलवाड़ करना काफी निंदनीय है और भारत में ऐसी हरकत करने वाले को कड़ी सजा मिलनी चाहिए। भारत में अनेक धर्म के लोग रहते हैं और सभी को हर धर्म का सम्मान करना चाहिए। इस तरह का कार्य किया जाना घोर निंदनीय है। इसकी जांच होनी चाहिए।

तस्वीर की होनी चाहिए जांच

जब इस मामले को लेकर जमीयत दावतुल मुसलीमीन के संरक्षक व प्रसिद्ध आलिम-ए-दीन कारी इस्हाक गोरा से बात की गई तो उन्होंने कहा कि जो हुआ वो काफी गलत था । इस मामले को गंभीरता से लेते हुए पुलिस को  कार्रवाई करनी चाहिए। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.