Wednesday, Aug 04, 2021
-->
deputy-cm-keshav-maurya-on-5-year-contract-issue-do-not-pay-attention-to-rumors-prshnt

5 साल संविदा के मुद्दे पर वोले डिप्टी CM केशव मौर्या, अफवाहों पर न दें ध्यान

  • Updated on 9/19/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। उत्तर प्रदेश में नौकरी में 5 साल की अनिवार्य संविदा लागू किए जाने की खबर के बाद योगी सरकार को हर तरफ से घेरने की कोशिश की जा रही थी। इसी बीच यूपी के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य (Keshav Prasad Maurya) ने इस खबर को सिरे से ही खारिज कर दिया है। उनका कहना है कि ये खबर कोरी अफवाह है।

केशव मौर्य ने दोनों चर्चाओं को गलत बताया है। उन्होंने कहा, विपक्षी इस बारे में अफवाह फैला रहे है, इन दोनों बातों में कोई सच्चाई नहीं है, उन्होंने साफ किया कि सरकार ने ऐसा कोई फैसला नहीं लिया और न ही ऐसा करने का कोई इरादा है। उन्होंने बताया कि सरकार ज्यादा से ज्यादा लोगों को रोजगार देने की तैयारी कर रही है।

J&K: सरकार ने दिया आदेश, निजी स्कूलों ने अगर लिया दाखिला फीस तो लगेगा दस गुना जुर्माना

सरकार बेरोजगार युवाओं के गुस्से का कर रही सामना
केशव मौर्या के कहा लोग खाली अफवाह फैला रहे हैं। प्रदेश की सरकार के माध्यम से संविदा की जो पूर्व व्यवस्था है, उसमें ना कोई परिवर्तन हुआ है और ना अभी होने वाला है, ना अभी कोई सरकार के स्तर पर विचार है और आगे भी नहीं होगा।

यह भी अफवाह फैलाने वाली बात है, ना कोई 50 वर्ष में रिटायर करने का काम है, ना कोई संविदा की व्यवस्था नए तरीके से लागू करने की योजना है। बता दें कि प्रदेश में सरकार एक ओर बेरोजगार युवाओं का गुस्सा झेल रही थी वहीं विपक्षी दल भी इस मुद्दे को लेकर सरकार पर लगातार हमलावर है।  

राजद्रोह का मामला दर्ज होने पर AAP सांसद संजय सिंह ने योगी सरकार पर बोला हमला

विपक्ष के पास नहीं है कोई मुद्दा
केशव मौर्य ने कहा विपक्ष के पास कोई मुद्दा नहीं है। इस कारण से इस को तूल देने की कोशिश कर रहा है। उन्होंने कहा कि मैं युवाओं और छात्रों से अपील करता हूं, कि वे किसी के बहकावे में ना आएं। सरकार उनके उज्जवल भविष्य की कामना करती है और सरकार उनके साथ है।

यहां पढ़ें अन्य बड़ी खबरें

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.