deshbhakticurriculum-delhischools-to-free-dtc-buses-for-women-read-delhi-top-news

देशभक्ति करिकुलम से लेकर महिलाओं के लिए फ्री सफर तक पढ़ें दिल्ली की बड़ी खबरें

  • Updated on 8/14/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। सुबह से लेकर शाम तक दिल्ली के माहौल में कई उथल-पुथल होती हैं जिसका असर हमारे जीवन पर भी पड़ता है। ऐसी हर खबर से जुड़े रहने के लिए पढ़िए दिल्ली की बड़ी खबरें।

#DeshbhaktiCurriculum : दिल्ली सरकार अब बच्चों को बनाएगी देशभक्त, शुरू करेगी ये पाठ्यक्रम

delhi government will start deshbhakticurriculum in delhi govt school happy independence day

दिल्ली (New Delhi) के स्कूलों में बच्चों के संर्वागींण विकास और उनको एक सच्चा देशभक्त बनाने के लिए मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (CM Arvind Kejriwal) ने दिल्ली के सरकारी स्कूलों (Delhi Government School) में देशभक्ति पाठ्यक्रम लागू करने की घोषणा की है। 

रक्षाबंधन पर दिल्ली की महिलाओं को सीएम केजरीवाल दें सकते हैं ये तोहफा...

free dtc cluster bus service for women in delhi may be announced on 15august

स्वतंत्रता दिवस (Independence day) और रक्षाबंधन (Rakshabandhan) के अवसर पर दिल्ली (New Delhi) की महिलाओं को सीएम केजरीवाल (CM Kejriwal) बड़ी सौगात दे सकते हैं। डीटीसी और कलस्टर बसों में महिलाओं को मुफ्त यात्रा की सौगात 15 अगस्त से मिल सकती है।

स्वतंत्रता दिवस की तैयारियों के चलते दिल्ली के इन मार्गों पर हो सकती है परेशानी

independence day celebrations: delhi police issue advisory  for route diversion

स्वतंत्रता दिवस (Independence Day) के उपलक्ष्य में तैयारी जोरों पर है। 13 अगस्त को होने वाली फुल ड्रेस रिहर्सल (Full dress Rehearsal) को देखते हुए 13 और 15 अगस्त (15August) को लाल किले (Red Fort) के आसपास की करीब एक दर्जन से ज्यादा सड़कों (Roads) पर सामान्य वाहनों का प्रवेश प्रतिबंधित रहेगा। 

ऑटोमोबाइल सेक्टर मंदी: AAP सांसद का BJP पर तंज, 'राष्ट्रहित में सब मंजूर है'

Sanjaysingh tweet about SlowDownonAutomobileSector AutomobileSectorCrisis 2lakhjobs

देश के ऑटोमोबाइल सेक्टर (Auto Mobile Sector) में आई मंदी की खबर पर एक बार फिर आम आदमी पार्टी (AAP) के राज्यसभा सांसद संजय सिंह (MP Sanjay Singh) ने भारतीय जनता पार्टी (BJP) पर निशाना साधा है। ऑटोमोबाइल सेक्टर में तेजी से आई मंदी के चलते गाड़ियों की बिक्री में 10-15 प्रतिशत की कमी आई है। 

शादी के लिए लड़का-लड़की की उम्र में अतंर क्यों? दिल्ली HC में याचिका दायर

A PIL moved in Delhi High Court regarding Uniform Minimum Age of Marriage

दिल्ली हाई कोर्ट (Delhi High Court) में एक ऐसी याचिका दायर की गई है जिसमें लैंगिक समानता (Gender Equality) का हवाला देते हुए शादी के उम्र (Age of Marriage) निर्धारण पर सवाल उठाए गए हैं। याचिका में लड़के और लड़की की उम्र अलग-अलग होने पर सवाल उठाया गया है। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.