Tuesday, Nov 30, 2021
-->
development-work-in-the-country-stalled-modishah-trying-to-scare-the-opposition-pawar-albsnt

देश में विकास कार्य ठप, मोदी-शाह विपक्ष को डराने में मशगूल: शरद पवार 

  • Updated on 10/16/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। इन दिनों महाराष्ट्र फिर से चर्चा में है। दरअसल एनसीपी चीफ शरद पवार ने केंद्र की मोदी सरकार को चुनौती देते हुए कहा कि राज्य में उद्धव ठाकरे के नेतृत्व में महा विकास अघाड़ी सरकार अगले 5 साल तक चलेगी। वे यहीं नहीं रुके मोदी-शाह को ललकारते हुए कहा कि अगले विधानसभा चुनाव के बाद भी हमारी सरकार ही बनेगी। उन्होंने इस बात पर चिंता प्रकट की देश में विकास कार्य जिस गति से होने चाहिये,वो सारे बंद है।

फिर से टला कांग्रेस अध्यक्ष पद का चुनाव, जानें राहुल गांधी ने क्यों साधी चुप्पी?

बता दें कि शरद पवार ने अपने पार्टी के नेता नवाब मलिक के दामाद से एनसीबी के पूछताछ को लेकर मोदी-शाह पर भड़क गए। उन्होंने कहा कि मलिक हमेशा से मोदी सरकार पर निशाना साधते रहते है इसलिये उन्हें सीबीआई,एनसीबी के माध्यम से हड़काने की कोशिश होती है।

तालिबानी सोच को किसान आंदोलन का हिस्सा नहीं बनने देना चाहिए: बीजेपी  

मालूम हो कि महाराष्ट्र के दिग्गज नेता यहीं नहीं रुके बल्कि कहा कि देश में मोदी सरकार गैर बीजेपी सरकार  को तंग करने में जुटी हुई है। उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा कि इसका गंभीर परिणाम होगें। जिसे बीजेपी को भुगतना पड़ेगा। शरद पवार ने कहा कि देश के विपक्ष को एकजुट होने चाहिये। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार तानाशाही पर उतर चुकी है। उन्होंने कहा कि देश की जनता सबकुछ देख रही है। शरद पवार ने कहा कि लखीमपुर खीरी में किसानों की हत्या के बाद भी आरोपी के पिता केंद्र की महत्वपूर्ण पद पर काबिज है। जिससे साफ है कि एनडीए सरकार अपराधियों को संरक्षण दे रही है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.