Thursday, Jan 20, 2022
-->
development-work-should-not-be-interrupted-in-himachal-during-corona-period-cm-albsnt

हिमाचल में Corona काल में विकास कार्य बाधित न हो, सीएम ने दिये निर्देश 

  • Updated on 6/29/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। हिमाचल प्रदेश में कोरोना काल में भी विकास कार्य न बाधित हो,इसके लिये प्रदेश सरकार पूरी तरह सजग है। यह बात आज सीएम जयराम ठाकुर ने राज्य में पांगी घाटी के लिये ऑनलाइन आधारशिला रखते हुए कही है।

हिमाचल प्रदेश के भावनगर थाने हुए सील, 3 पुलिसकर्मी निकले पॉजिटिव 
 

उन्होंने कहा कि निश्चित रुप से पिछले तीन-चार महीने से देश और राज्य की इकॉनोमी को कोरोना वायरस से उपजे संकट के कारण गहरा धक्का लगा है। लेकिन जैसे-जैसे अनलॉक की तरफ हम बढ़ रहे है वैसे ही फिर से सामान्य गतिविधि को तेज करने पर पूरा जोर है। उन्होंने कहा कि 70 करोड़ रुपये से पांगी घाटी का तस्वीर बदला जाएगा। इससे वहां विकास के नए-नए कार्य को फिर से शुरु करने में मदद मिलेगी।

हिमाचल के सीएम ने कहा- Corona को लेकर घबरानें की जरुरत नहीं, स्थिति नियंत्रण में

सीएम जयराम ठाकुर ने मौके पर उपस्थित अधिकारियों को सभी परियोजनाओं को समय पर समाप्त करने के निर्देश भी दिये है। बता दें कि जिन परियोजनाओं का शिलान्यास सीएम ने किया है,उसमें - प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना के तहत 12.35 करोड़ रुपये की लागत से धवारस-सुरल-भटोरी सड़क को बनाया जाना है। यह सड़क 17.300 किलोमीटर की होगी। जबकि साचपास से तोवान सड़क  का भी निर्माण होना है। इसमें 16.02 करोड़ रुपये की लागत लगेगी। जिससे यह 24 किमी लंबी बनेगी। वहीं 1.21 करोड़ रुपये की लागत से राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला किलाड़ के अलावा भवनों के निर्माण, 99 लाख रुपये की लागत से क्रयूणी में निर्मित होने वाले अतिरिक्त भवन, 2.77 करोड़ रुपये की लागत से निर्मित होने वाले राजस्व भवन किलाड़ और 18.89 करोड़ रुपये की लागत से नागरिक अस्पताल किलाड़ में निर्मित होने वाले नए भवन की आधारशिला भी रखी।

 

यहां पढ़ें कोरोना से जुड़ी महत्वपूर्ण खबरें-

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.