Thursday, Jan 23, 2020
devendra fadnavis alliance with ncp troll on social media

NCP को Currept कहने वाले देवेंद्र फडणवीस ने 'सत्ता की हवस के लिए मिलाया उसी पार्टी से हाथ'

  • Updated on 11/23/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। सत्ता के सबसे बड़े उलट फेर के बाद महाराष्ट्र (Maharashtra) को उनका सीएम वापिस मिल गया है। आज सुबह 8 बजे देवेंद्र फडणवीस (Devendra Fadnavis) ने सीएम और डिप्टी सीएम के लिए  अजित पवार (Ajit Pawar)  ने शपथ ली। इस शपथ समारोह के बाद भाजपा (BJP) और एनसीपी (NCP को लेकर कई तरह की बाते सामने आने लगी। जिस पर एनसीपी प्रमुख  शरद पवार (Sharad Pawar) ने कहा कि ये अजित पवार का निजी फैसला है कि वो बीजेपी के साथ गए।

जानें कौन हैं अजित पवार जिन्होंने बदल दी महाराष्ट्र की राजनीतिक तस्वीर, कई आरोपों में रहे हैं घिरे


हालांकि शरद पवार के कहने पर भी रणदीप सिंह सुरजेवाला (Randeep Singh Surjewala) ने देवेंद्र फडणवीस का पांच साल पुराना ट्वीट शेयर किया। जिसमें शरद पवार ने कहा था कि वो किसी भी कीमत पर एनसीपी के साथ गठबंधन नहीं करेंगे। उनका ये ट्वीट को सोशल मीडिया पर इस वक्त काफी वायरल हो रहा है। यूजर्स का कहना है कि पांच साल पहले जब 2014 में जिस पार्टी के विधायकों को भ्रष्टाचारी कह रहे थे उसी पार्टी के साथ मिल कर आप सरकार बना रहे हो।

खुदा ही मिले न विसाले सनम... जानें, CM पद की दौड़ में शिवसेना से कहां हो गई चूक

देखें ट्वीट्स -

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.