Saturday, Jul 24, 2021
-->
devendra fadnavis calls bmc action at kangana ranaut office feeling of revenge pragnt

कंगना के ऑफिस पर BMC की कार्रवाई को देवेंद्र फडणवीस ने बताया 'बदले की भावना'

  • Updated on 9/9/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के ऑफिस पर बृहन्मुंबई महानगरपालिका (BMC) की कार्रवाई के बाद महाराष्ट्र (Maharashtra) के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस (Devendra Fadnavis) ने राज्य की उद्धव सरकार पर 'बदले की भावना' करने का आरोप लगाया।

कंगना के ऑफिस में BMC की तोड़फोड़ से भड़के शरद पवार, बताया- 'गैरजरूरी' कार्रवाई

बीएमसी ने दिखाई बदले की भावना
बीजेपी नेता फडणवीस ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि अगर अवैध कंस्ट्रक्शन है तो जरूर कार्रवाई होनी चाहिए। किसी ने आपके खिलाफ बात कही इसलिए अगर आप तब कार्रवाई करते हो तो ये कायरता है बदले की भावना है और महाराष्ट्र में इस तरह की भावना का कोई सम्मान नहीं हो सकता।

कंगना के बंगले में अवैध निर्माण ध्वस्त करने पर BJP ने साधा शिवसेना पर निशाना

ठाकरे सरकार को लेकर कहा ये
इसके अलावा भाजपा विधायक आशीष शेलार ने कहा कि शिवसेना के नियंत्रण वाली बीएमसी ने अभिनेत्री के बंगले के कुछ हिस्से को ध्वस्त करने में फुर्ती दिखाई। उन्होंने कहा कि हालांकि, बांद्रा में कुछ ही मीटर दूर स्थित मुख्यमंत्री ठाकरे के निजी आवास मातोश्री में अवैध निर्माण के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की गई। उन्होंने कहा, 'यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि चुनिंदा तरीके से कार्रवाई की जा रही है। यह एक स्वार्थी सरकार है।' विधायक ने कहा, 'यह कार्रवाई प्रतिशोध में की गई है।'

कंगना के समर्थन में बिहार में हुआ प्रदर्शन,फैंस ने कहा- महाराष्ट्र सरकार कर रही अन्याय

बीएमसी से पूछा ये सवाल
उन्होंने बीएमसी से पूछा कि यदि यह ढांचा अवैध था तो पिछले साल कार्रवाई क्यों नहीं की गई, जब इसका निर्माण हुआ था। उन्होंने आरोप लगाया, 'इससे प्रर्दिशत होता है कि यदि आप सत्तारूढ़ पार्टी से हैं तो आपको बचाया जाएगा। यदि आप नहीं हैं तो कार्रवाई की जाएगी। यही रुख है। ठाकरे नीत महाराष्ट्र विकास आघाड़ी सरकार प्रतिशोध की राजनीति कर रही है।

मुंबई में कंगना का दफ्तर टूटते ही, शिमला में प्रियंका गांधी के बंगला तोड़ने की उठी मांग

कंगना ने की थी Pok से तुलना
बता दें कि हाल ही में कंगना ने मुंबई की तुलना पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर (पीओके) से की थी। उन्होंने यह भी कहा था कि उन्हें 'मूवी माफिया' से ज्यादा मुंबई पुलिस से डर लगता है। जिसके बाद बुधवार को बीएमसी की एक टीम बांद्रा में पाली स्थित उनके बंगले पर बुलडोजर लेकर पहुंची और परिसर में किए गए अवैध निर्माण को ध्वस्त कर दिया।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.