जंगल में तब्दील हुई फडणवीस की राजनीति, PM को बताया राजा और विपक्ष को कुत्ता-बिल्ली

  • Updated on 2/4/2019

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल।  महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेन्द्र फडणवीस भाजपा युवा मोर्चा के एक कार्यक्रम में पहुंचे। कार्यक्रम के दौरान देवेन्द्र फडणवीस ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ करते हुए उन्हें जंगल का राजा बताया। साथ ही उन्होंने विपक्ष की तुलना कुत्ते बिल्ली से कर दी। 

CBI v/s ममता पर गृह मंत्री ने कहा- प. बंगाल में संवैधानिक व्यवस्थाएं टूटने की ओर

फडणवीस ने कहा कि भाजपा के खिलाफ जुटे विपक्ष की तुलना कुत्त बिल्ली से की। उन्होंने कहा कि विपक्ष के पास पीएम मोदी के खालिफ प्रस्तावित गठबंधन के पास पीएम पद का उम्मीदवार नहीं है।  वहां हर दिन एक नया पीएम होगा। ये लोग सिर्फ सत्ता के लिए साथ आए हैं। इनके पास देश के लिए कार्य करने की कोई योजना या इच्छाशक्ति नहीं है। 

CBI कार्रवाई के खिलाफ धरने पर बैठी ममता ने कहा- संविधान बचाने के लिए जारी रखूंगी सत्याग्रह

फडणवीस इतने पर ही नहीं रुके उन्होंने आगे कहा कि द्रमुक के नेता एमके स्टालिन, बसपा सुप्रीमों मायावती, राकांपा प्रमुख शरद पवार या फिर पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ये सभी लोग अपने राज्यों के नेता है। वहीं पीएम मोदी जहां भी जाते है लाखों लोगों को अपनी तरफ खींच लेते है। वहीं कुत्ते बिल्ली सिर्फ अपने क्षेत्रों में राज करते हैं। मोदी जंगल के राजा है। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.