बुलंदशहर हिंसा मामले में बीजेपी विधायक का दावा, इंस्पेक्टर सुबोध ने खुद को मारी थी गोली

  • Updated on 12/28/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। यूपी के बुलंदशहर में हुई हिंसा में शहीद हुए इंस्पेक्टर सुबोध कुमार की मौत पर बीजेपी विधायक देवेंद्र सिंह लोधी ने बड़ा दावा किया है। उन्होंने कहा कि इंस्पेक्टर सुबोध ने खुद को गलती से गोली मारी थी जिसके चलते उनकी मौत हो गई। उन्होंने कहा कि कुछ लोगों को इस मामले में बेवजह फंसाया जा रहा है। हिंसा के दौरान सबके पास हथियार नहीं थे। इंस्पेक्टर को एक ही गोली लगी थी।

संपूर्णानंद ने यूपी DGP को लिखा खत, कहा- पब्लिक प्लेस में बंद हों RSS की शाखाएं

देवेंद्र सिंह ने दावा किया है कि हिंसा के दौरान सुबोध सिंह भीड़ में घिर गए थे। अपने आप को घिरा पाकर उन्होंने अपने बचाव में अपने कंधे पर गोली मारने की कोशिश की, लेकिन गलती से गोली उनके सिर में जा लगी जिससे उनकी मौत हो गई। उन्होंने कहा कि सुबोध कुमार एनकाउंटर स्पेशलिस्ट थे, उन्होंने पहले भी कई बार अपने हाथ में गोली मारी थी।

आपको बता दें कि पुलिस ने इंस्पेक्टर सुबोध सिंह के हत्यारे प्रशांत नट को घटना के 25 दिन बाद गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने इस बात की भी पुष्टि की है कि प्रशांत नट ने ही सुबोध सिंह की हत्या की थी। फिलहाल प्रशांत नट से पुलिस की पूछताछ जारी है।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.