Tuesday, Oct 19, 2021
-->
devoleena bhattacharjee sidnaaz love chemistry anjsnt

बड़ा खुलासा:सिडनाज के रिश्ते पर बोली देवोलीना- भाई-बहन वाली केमिस्ट्री!

  • Updated on 4/5/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। बिग बॉस 13 सीजन अपने में कुछ बहुत खास था। सबसे लम्बे वक्त तक चले इस सीजन में किसी कई जोड़ियां बनी लेकिनसिद्धार्थ (sidharth shukla) और  शहनाज गिल (shehnaaz gill) की जोड़ी हर किसी को पंसद आई।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Babies Look Cute❤ BTS 🤧❤😘 . . #SidNaaz #ShehnaazGill #SidharthShukla

A post shared by SidNaaz Is My Lyf❤ (@sidnaaz_lyf) on Apr 4, 2020 at 8:14am PDT

फैंस उनकी जोड़ी को इतना प्यार करने लगे कि बिग बॉस खत्म होने के बाद ही सोशल मीडिया पर सिडनाज के रिश्ते की एक अलग ही कहानी चल रही थी। उनके फैंस दोनों को साथ देखना चाहते थे। इसके लिए हाल ही में दोनों का एक गाना भी रिलीज हुआ। जिस पर टीवी एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी का रिएक्शन आया है। उन्होंने कहा कि गानें में सिद्धार्थ और शहनाज की केमिस्ट्री देखने को नहीं मिली। उनका बस इतना कहना ही सिडनाज के फैंस को गवारा नहीं हुआ और उन्होंने देवोलीना को ट्रोल करना शुरु कर दिया। 

ट्रोलर्स को दिया ये जवाब

देवोलीना ने अपने आपको ट्रोल होता देखकर उन्होंने ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब दिया।उन्होंने कहा कि मैने  बस इतना कहा था कि दोनों की केमिस्ट्री नहीं दिखी ये बात मैने घर में भी कही थी जो बिल्कुल सच हैं।मुझे तो ऐसा लगता है कि सिद्धर्थ  और शहनाज में  भाई-बहन वाली केमिस्ट्री देखने को मिलती है कपल वाली नहीं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Love for you all... is the answer!!! . Photo by: @shivangi.kulkarni

A post shared by Sidharth Shukla (@realsidharthshukla) on Mar 21, 2020 at 10:38pm PDT

शहनाज के साथ बनी थी सिद्धार्थ की जोड़ी
हालांकि सीजन में उनके साथ शहनाज गिल की जोड़ी बनती नजर आ रही थी। खुद सलमान खान भी इस जोड़ी पर कई बार कमेंट करते हुए नजर आ चुके थे। पूरे सीजन में सबसे चुलबुली इमेज बना चुकी शहनाज गिल ने शो के दौरान दर्शकों को सबसे ज्यादा हंसाया। खुद को पूरे शो के दौरान पंजाब की कटरीना कैफ बताती रही हैं। उन्हें वोटिंग के आधार पर तीसरे नंबर पर रखा गया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Hater's go to hell 🤛...we always love #sidnaaz

A post shared by __Sidnaaz'slover__737 (@__sidnaaz__737) on Apr 4, 2020 at 8:18pm PDT

कई दिनों से टीआरपी में टॉप पर चल रहा था बिगबॉस
कई दिनों से टीवी की टीआरपी में टॉप पर चल रहे बिग बॉस के फाइनल एपिसोड में सिद्धार्थ शुक्ला ने ट्रॉफी और टाइटल अपने नाम कर लिया। पूरे गेम के दौरान सिद्धार्थ ने गेम पर अपना दबदबा बनाए रखा। शानदार खेल खेला और ट्रॉफी भी जीत ली। इससे पहले भी सिद्धार्थ को ये कहते हुए सुना गया था कि वो सिर्फ जीतने के लिए ही गेम खेलते हैं। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.