Monday, Dec 06, 2021
-->
dharma productions will help covid 19 from its social media platform rkdsnt

धर्मा प्रोडक्शंस अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म से करेंगे कोरोना पीड़ितों की मदद

  • Updated on 5/6/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। कोविड ​​-19 सम्बंधित टीकाकरण प्रक्रिया और मानसिक स्वास्थ्य की जानकारी के लिए अब धर्मा प्रोडक्शंस के सोशल मीडिया पेजों का उपयोग किया जाएगा  जैसा कि देश जानलेवा वायरस से प्रभावित हुआ है इसी बीच धर्मा प्रोडक्शंस ने युवा के लीड, संसाधनों और सत्यापित जानकारी का लाभ उठाते हुए, अपने सोशल प्लेटफॉर्म का विस्तार कर , उनके तरफ से इन सुविधाओं को ज्यादा से ज्यादा लोगो तक पहुंचाने में मदद करने के लिए एक  कदम उठाया है। 

यदि आपके पास भारत में टीकाकरण की प्रक्रिया के बारे में कोई प्रश्न, संदेह या मदद की जरूरत है या कोई मानसिक स्वास्थ्य समस्या है और आप इसके लिए मदद लेना चाहते है तो, टीम युवा और धर्मा इसे पूरा करने के लिए अपनी पूरी कोशिश करेंगे।

रंगराजन बोले- मोदी सरकार को सभी के कोविड-19 टीकाकरण की जिम्मेदारी लेनी चाहिए

 कृपया सत्यापित सूचना और रिसोर्सेस पोस्ट  के लिए @dharmamovies पर जाएं। यदि आपको किसी अन्य एसओएस (SOS)सहायता की आवश्यकता होती है, तो कृपया किसी भी प्लेटफॉर्म से युवा तक पहुंचें क्योंकि वें इसी के लिए  तेजी से काम कर रहे हैं। फ़िल्म 'आरआरआर' की टीम ने मदद करने के लिए किया आग्रह
वहीं कोविड महामारी की दूसरी लहर के मद्देनजर, आरआरआर की टीम सभी प्रोटोकॉल का पालन करने, घर में रहने, सुरक्षित रहने और टीकाकरण करने का आग्रह करते हुए आगे आई है।

वीडियो में आलिया भट्ट, अजय देवगन, राम चरण, जूनियर एनटीआर और निर्देशक एसएस राजामौली ने प्रोटोकॉल का पालन करने और वर्तमान समय में सुरक्षित रहने के महत्व पर जोर दिया है। उन्होंने प्रशंसकों से आग्रह किया है कि वे बाहर निकलते समय और टीकाकरण करवाते समय हमेशा मास्क पहनने का संकल्प लें। 

यह संदेश एक महत्वपूर्ण समय पर आया है जब हम सभी एक राष्ट्र के रूप में अपने सबसे बड़े दुश्मन के खिलाफ लड़ रहे हैं। यह फ़िल्म आरआरआर एसएस राजामौली द्वारा निर्देशित है जिसमें एनटीआर, राम चरण, अजय देवगन, आलिया भट्ट, समुथिरकानी और एलीसन डूडी सहित भारतीय सिनेमा के अन्य लोकप्रिय कलाकार शामिल हैं। 

हाई कोर्ट के अवमानना नोटिस के खिलाफ मोदी सरकार ने सुप्रीम कोर्ट से लगाई गुहार

यह एक पीरियड एक्शन फ़िल्म है जो प्रसिद्ध स्वतंत्रता सेनानियों कोमाराम भीम और अल्लूरी सीतारामाराजू के युवा दिनों का एक काल्पनिक वर्णन किया गया है। बहुप्रतीक्षित पैन-इंडिया फिल्म को 13 अक्टूबर, 2021 में दशहरे के शुभ अवसर पर दुनिया भर में रिलीज़ किया जाएगा। अब तक के सबसे बड़े अधिग्रहण में, पेन मूवीज़ को फिल्म के राइट्स मिले है। वे उत्तर भारत में आरआरआर के वितरक होंगे। 

डीवीवी दानय्या द्वारा निर्मित, आरआरआर भारत के सबसे प्रसिद्ध फिल्म निर्माता एसएस राजामौली द्वारा निर्देशित है और तेलुगु, हिंदी, तमिल, मलयालम, कन्नड़ और कई अन्य भारतीय भाषाओं में रिलीज़ के लिए तैयार है।


 

comments

.
.
.
.
.