Wednesday, Jun 19, 2019

मथुरा में बोले धर्मेंद्र, हेमा को नहीं दिया वोट तो टंकी पर चढ़ जाऊंगा

  • Updated on 4/14/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। लोकसभा चुनाव (loksabka election 2019)  में बीजेपी प्रत्याशी हेमामालिनी (hema malini) के लिए उनके पति और हिन्दी सिनेमा के सुपरस्टार (bollywood star) अभिनेता धर्मेंद्र (Dharmendra) मथुरा (mathura) में प्रचार में जुट गए हैं। धर्मेंद्र मुंबई से खास अपनी पत्नी हेमा माल‍िनी के लिए मथुरा पहुचें, और फिल्मी अंदाज में जनसभा को संबोधित करते हुए, लोंगो से वोट मांगे।

किसानों, दलितों और आदिवासियों से भेदभाव करती है मोदी सरकार : मायावती     

धर्मेंद्र ने हेमामालिनी (hema malini) के लिए रविवार को  जमकर प्रचार किया और कई जनसभाओं में  फिल्म शोले के ‘वीरू' के अंदाज में वोट मांगे। धर्मेंद्र ने अपने पुराने अंदाज में लोगों से वोट मागनें की अपील करते हुए कहा ,"गांव वालों अगर आपने हेमामालिनी  (hema malini) को अच्छे वोटों से नहीं जिताया तो इस गांव में जो टंकी है ना... मैं उस पर चढ़ जाऊंगा. " जिसके बाद लोगों ने जमकर तालियां बजाई।

एचडी देवेगौड़ा बोले- मोदी दोबारा प्रधानमंत्री बने तो देश को बर्बाद कर देंगे

धर्मेंद्र ने अपने भाषण में अपने आप एक किसान के रूप में प्रस्तुत करते हुए कहा कि वो गांव का धर्मेंद्र सिंह देओल (Dharmendra singh deol ) ही था। लेकिन आप सभी के प्यार ,सम्मान,भरोसे  ने ही मुझे आप सब का प्यारा धर्मेंद्र बनाया। ठीक वैसे ही मैं चाहता हूं कि यही प्यार आप सभी अपनी सांसद को भी दें और उन्हें भाड़ी मतो से विजयी बनाए। 

कांग्रेस ने घोषित किए 8 और प्रत्याशी, कृष्णा पटेल को मिली अहम सीट

धर्मेंद्र ने जनसभाओं को संबोधित करते हुए यह भी कहा कि भारत का हरेक व्यक्ति पंजाब से असम तक और कन्याकुमारी से कश्मीर भारत देश को अपनी मां समझे और देश के विकास के लिए पुजोर मेहनत करें , ताकि देश का विकास तेजी से हो। धर्मेंद्र ने कहा 'हम भारत को मां कहते हैं, और आप भी मां समझना शुरू कर दो दोस्तों। जिस दिन आपकी मां की तरफ कोई आंख उठा कर देख लेगा , आप उसकी आंख फोड़ देंगे।

केंद्रीय मंत्री बीरेंद्र सिंह के बेटे को भाजपा ने दिया हिसार से लोकसभा टिकट   

बता दें कि धर्मेंद्र (Dharmendra) आज मुंबई से स्पेशली अपनी पत्नी ड्रीम गर्ल हेमा माल‍िनी के लिए वोट मांगने मथुरा पहुंचे। धर्मेंद्र ने चुनावी रैली को संबोध‍ित करते हुए लोगों से हेमा माल‍िनी को वोट देने की अपील किया। हेमा माल‍िनी लोकसभा चुनाव 2019 में मथुरा से बीजेपी प्रत्याशी (bjp condidate hema malini) हैं। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.