Tuesday, Oct 19, 2021
-->
dharmendra tweet amitabh bachchan health covid 19 pragnt

अमिताभ बच्चन को लेकर धर्मेंद्र ने किया ट्वीट, मुझे अपने 'छोटे भाई' पर यकीन है जल्द हो जाएगा ठीक

  • Updated on 7/12/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन की शनिवार को तबीयत बिगड़ने पर अस्पताल में भर्ती कराया गया। उसके कुछ देर बाद ही खुद बिग बी ने ट्वीट करके बताया कि वो कोरोना संक्रमित हैं। उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद बॉलीवुड के कई अभिनेता उनके जल्दी ठीक होने की दुआ मांगने लगें।

कोरोना संकट के बीच अमिताभ बच्चन ने सुनाई थी उम्मीद भरी कविता, वीडियो वायरल

धर्मेंद्र ने किया ट्वीट
 ऐसे में  दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र ने रविवार को कोरोना वायरस (Coronavirus) से संक्रमित अभिनेता अमिताभ बच्चन और उनके बेटे अभिषक बच्चन के जल्द ठीक होने की कामना की। धर्मेंद्र ने  कहा कि उन्हें यकीन है कि उनका ‘साहसी छोटा भाई’ कुछ ही समय में ठीक होकर लौटेगा। 84 साल के एक्टर धर्मेंद्र ने ट्विटर पर लिखा अमित, जल्दी ठीक हो जाओ। मुझे अपने साहसी छोटे भाई पर यकीन है। वह जल्द ही एक या दो दिन में फिट हो जाएगा।

धर्मेंद्र और अमिताभ बच्चन ने कई फिल्मों में एक साथ काम किया है। धर्मेंद्र और अमिताभ ने 1970-80 के दशक की ‘शोले’, ‘चुपके चुपके’ और ‘राम बलराम’ जैसी कई हिट फिल्मों में साथ काम किया है। 

अमिताभ के बाद अभिषेक बच्चन भी कोरोना पॉजिटिव, नानावती अस्पताल में भर्ती

आपको बता दें कि अमिताभ बच्चन का टेस्ट पॉजिटिव आने के बाद पूरे परिवार का भी कोरोना टेस्ट हुआ है। जिसमें अभिषेक बच्चन एश्वर्या राय और आराध्या की रिपोर्ट भी कोरोना पॉजिटव आई है।  अभिषेक और अमिताभ बच्चन को  नानावती अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अमिताभ बच्चन ने अपने इस ट्वीट में  ये भी कहा कि पिछले 10 दिनों में जो लोग मेरे संपर्क में आए हैं, उनसे आग्रह कि वे भी अपना कोरोना टेस्‍ट करा लें।

कोरोना पॉजिटिव पाए गए अमिताभ बच्चन, फैंस कर रहे हैं जल्दी ठीक होने की प्रार्थना

अभिषेक बच्चन की रिपोर्ट आई पॉजिटिव
अभिषेक बच्चन ने रिपोर्ट की जानकारी खुद ट्वीट के जरिए दी है। जिसमें उन्होंने लिखा कि मैंने और मेरे पिता दोनों ने COVID 19 टेस्ट कराया जो पॉजिटिव आया है। 

अभिषेक ने आगे कहा, 'हम दोनों में हल्के लक्षण होने पर उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हमने सभी आवश्यक अधिकारियों को सूचित कर दिया है और हमारे परिवार और कर्मचारियों को सभी का परीक्षण किया जा रहा है।'

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.