Thursday, Apr 09, 2020
dharmendra with manish paul sholay

दर्शकों के दिल में जिंदा है शोले का वीरु, मनीष पॉल के साथ नजर आए धर्मेंद्र

  • Updated on 3/26/2020

नई दिल्ली /टीम डिजिटल। सुल्तान ऑफ स्टेज मनीष पॉल (Manish Paul) ने सारेगामापा लिटिल चैंप्स के नए सत्र के साथ अपने प्रशंसकों का फिर से मनोरंजन करने के लिए तैयार है। मनीष इस नए सत्र की मेजबानी कर रहे है और हमें अपने अंदाज में हंसाने के लिए तैयार है। मनीष ने हमेशा ही अपने शानदार कॉमिक टाइमिंग और होस्टिंग के साथ हमारे दिलों पर कब्जा बनाया हुआ है, उन्हें मजाकिया चुटकुले और वन-लाइनर्स के साथ दर्शकों को क्रैक करने की कला में महारत हासिल है, इसलिए उन्हें सुल्तान ऑफ स्टेज कहा जाता है।

हालिया एपिसोड में सा रे गा मा पा पर एक विशेष अतिथि नजर आएंगे और वह कोई और नहीं बल्कि महान अभिनेता धर्मेंद्र (Dharmendra) हैं। हां, आपने इसे सही सुना! धर्मेन्द्र जी सारेगामापा के सेट पर प्रतियोगियों को खुश करते हुए नजर आए।

अमिताभ बच्चन ने मुंबई पुलिस से की है मांग, कहा- क्या हमारे लिए भी

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Manish Paul's Jay-Veeru moment with Dharmendra!! . . . . . #manishpaul #dharmendra #bollywoodnews #tv

A post shared by Filmy Loudspeaker (@filmyloudspeaker) on Mar 25, 2020 at 6:21am PDT

Corona Virus: मनीष पॉल ने दिखाया बड़ा दिल, स्टॉफ को एडवांस पेमेंट के साथ छुट्टी

धर्मेंंद्र ने साथ दिए मनीष
मनीष ने धर्मेंद्र से फेमस जय वीरू का ये दोस्ती सॉन्ग को फिर से रिक्रिएट करने का अनुरोध किया। जिस पर धर्मेंद्र राजी हो गए और उन्होंने इस सॉन्ग को स्कूटर पर रीक्रिएट किया। मनीष ने कहा, मैं धर्मेंद्र जी का बहुत बड़ा प्रशंसक हूं और मैंने उनसे शोले फिल्म का 'ये दोस्ती हम नहीं तोड़ेंगे' सॉन्ग को रिक्रिएट करने का अनुरोध किया था, उन्होंने यह बात मानली। हम दोनों वैसी ही स्कूटर पर बैठे धर्मेंद्र वीरू बने तो में जय बन गया।

...जब मनीष पॉल की कैंसर पीड़ित इस फैन ने बांधे तारीफों के पुल

मनोरंजन से भरपूर होगा एपिसोड
इस एपिसोड में हमने खूब मस्ती और धमाल किया, जिससे दर्शकों का खूब मनोरंजन होगा। शो के करीबी सूत्रों ने कहा, 'इस एपिसोड में धर्मेंद्र ने प्रतियोगी और शो के होस्ट मनीष पॉल के साथ खूब धमाल मचाया है। यह एपिसोड देखना वाकय ही बहुत दिलचस्प और मनोरंजन से भरपूर होगा।'

comments

.
.
.
.
.