Thursday, Dec 02, 2021
-->
dharmesh-yalende-to-play-a-role-of-gujarati-shopkeeper

ABCD 3 में इस रोल में नजर आएंगे धर्मेश, फिल्म को लेकर किए कई खुलासे

  • Updated on 1/29/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल।  रेमो डिसूजा निर्देशित फेम्स सीरीज एबीसीडी का तीसरा सिक्वल को लेकर लोगों के बीच काफी उत्साह है। फिल्म की सूटिंग शुरू हो चूकी है। वरुण धवन स्टारर इस मूवी में श्रद्धा कपूर मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। इन दोनों के अलावा फिल्म में फेम्स कोरियोग्राफर धर्मेश, शक्ति मोहन और पुनीत भी नजर आने वाले है। 

Navodayatimes

फिलहाल ये सभी स्टार प्लस के रिएलिटी शो डांस प्लस में जज की भूमिका निभा रहे है और शो के फिनाले को लेकर व्यस्त है।इसके बाद जल्द ही ये सभी फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे। हाल ही में धर्मेश अपनी टीम की मेंबर और शो की फाइनलिस्ट वर्तिका झा के साथ दिल्ली पहुंचे और उन्होंने शो के बारे में और फिल्म  एबीसीडी-3 के बारे में बातचीत की। फिल्म में अपने किरदार के बारे में उन्होंने बताया कि वो एक गुजराती दुकानदार का किरदार निभाने वाले है। साथ ही उन्होंने कहा कि जल्द ही फिल्म की शूटिंग लंदन में शुरू होगी और प्रभु देवा एकबार फिर फिल्म का हिस्सा होंगे। 

Navodayatimes

बता दें कि वर्तिका झा डांस प्लस के अभी तक के सीजन  की पहली फिमेल सोलो फाइनलिस्ट है। वर्तिका ने अपनी डांस परफार्मेंस से शो के जज रेमो, शक्ति ,पुनीत और धर्मेश को इंप्रेस किया। वर्तिका के डांस से इंप्रेस रेमो डी सूजा ने उसे एबीसीडी में खास रोल दिया है। वर्तिका यूपी के छोटे से गांव सोनभद्र से है जहां लड़कियों को डांस करने नहीं दिया जाता है।

Navodayatimes

समाज की तमाम मुश्किलों को पीछे करते हुए वर्तिका के पिता ने उसे उसके सपनें हासिल करने का हौसला दिया। वर्तिका ने कहा कि मैं आज जो भी हूं अपने पापा की वजह से हूं उन्होंने समाज की परवाह किए बिना मुझे यहां तक पहुंचाया। फिल्म में काम करने को लेकर वर्तिका ने कहा कि एकदम से इतना सब मिलना मेरे लिए एक सपने जैसा है। मैं बहुत खुश हूं कि मुझे धर्मेश सर की टीम का हिस्सा बनाया गया और रेमो सर ने मुझे फिल्म में रोल दिया। बता दें कि फिल्म में वर्तिका का रोल बेहद खास होने वाला है। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.