dhoni flute video went viral on krishna janmashtami

Video : कृष्ण जन्माष्टमी के शुभ अवसर पर कैप्टन कूल धोनी बने 'मुरलीधर'

  • Updated on 8/24/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। देशभर में कृष्ण जन्माष्टमी का पर्व बड़ी ही धूम धाम से मनाया जा रहा है। इस शुभ अवसर पर भारतयी क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखकर कहा जा सकता है कि धोनी ने भी श्रीकृष्ण जनमाष्टमी के पर्व को खूब इन्ज्वाय किया होगा।

Image result for dhoni prayer

दिल्ली सरकार का 10वीं-12वीं के छात्रों तोहफा- नहीं देनी होगी बोर्ड परीक्षा की फीस

महेंद्र सिंह धोनी पर्व के अवसर पर पूरी तरह से कृष्ण रंग में दिखे। वीडियो में धोनी बांसुरी बजाते हुए दिख रहे है। बांसुरी बजाने में वह इतने मग्न है कि दूसरी तरफ उनका ध्यान नहीं जा रहा है। बांसुरी पकड़ने के स्टाइल और उससे निकलते सुर को सुनकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि उन्होंने इससे पहले भी बांसुरी बजाई है।

इस भारतीय बॉलर के लिए रिचर्ड्स ने कहा- यह तो डेनिस लिली से भी ज्यादा खतरनाक

धोनी के इस वीडियो में उनके पीछे टीम इंडिया के दूसरे कई साथी भी हैं। इस वीडियो से यह तो साफ है कि यह अभी का नहीं है लेकिन अभी इस बात की जानकारी नहीं मिल पाई है कि यह कहां का है। बांसुरी बजाते वक्त धोनी काला चश्मा पहने हुए हैं और उनका पूरा फोकस अपनी बांसुरी पर ही है। बता दें कि विडियो पोस्ट होते ही धोनी को 1000 से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं।

Image result for dhoni prayer

आपको बता दें कि वर्ल्ड कप 2019 के बाद धोनी ने 2 महीनें के लिए क्रिकेट से दूरी बनाई हुई है। विश्व कप से लौटने के बाद उन्होंने भारतीय सेना के साथ वक्त गुजारने का फैसला किया था और इसके लिए 15 अगस्त तक उन्हें कश्मीर में तैनात भी किया गया था।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.