Sunday, Nov 27, 2022
-->
dhoni retires trending social media dhoni wife reaction anjsnt

जब ट्विटर पर ट्रेंड हुआ #DhoniRetires तो पत्नी साक्षी ने दिया ऐसा Reaction

  • Updated on 5/28/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के रिटायरमेंट को लेकर एक बार फिर सोशल मीडिया पर अटकले तेज हो गई है। बुधवार को अचानक ही ट्विटर पर एक हैशटैग #DhoniRetires ट्रेंड करने लगा।  

इस टैग के साथ धोनी के फैंस उनकी पुरानी वीडियो शेयर करने लगे। इसी बीच महेंद्र सिंह धोनी की पत्नी साक्षी ने एक ट्वीट किया जिसमें उन्होंने इन सभी खबरों का खंडन करते हुए मात्र  एक अफवाह बताया है। हालाकिं कुछ देर बाद उन्होंने अपना ये ट्वीट डिलीट कर दिया जिसके बाद फिर से सोशल मीडिया पर एक और हैज टैग दिखाई दिया जो है #DhoniNeverTires इसके साथ ही यूजर्स ने कई सारे ट्वीट करते हुए हेटर्स को याद दिलाया कि धोनी कभी भी रिटायर नहीं हो सकते हैं।

आपको बता दें कि महेंद्र सिंह धोनी ने अपना लास्ट मैच पिछले साल  जुलाई को खेला था। ये मैच उन्होंने आईसीसी वर्ल्ड कप के तहत न्यूजीलैंड के खिलाफ खेला था। इस मैच के बाद से ही वो टीम इंडिया से दूर हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.