Monday, May 16, 2022
-->
dhoni-statement-over-question-of-harbhajan-bowling

फाइनल से पहले कप्तान धोनी ने भज्जी की गेंदबाजी पर दिया बड़ा बयान 

  • Updated on 5/27/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। लगभग दो महीने पहले शुरू हुए आईपीएल का घमासान आज अपने चरम पर है। 58 मैचों के कड़े संघर्ष के बाद चेन्नई सुपर किंग्स और सनराईजर्स हैदराबाद की टीम फाइनल में पहुंची है,जो आज मुंबई के वानखेड़े मैदान पर फाइनल में आमने-सामने होंगी।

लेकिन फाइनल से ठीक पहले धोनी ने हरभजन सिंह से गेंदबाजी नहीं करवाने के सवाल पर एक बयान दिया है। धोनी ने कहा, "मेरे पास बहुत सारी कार और बाइक्स हैं, लेकिन मैं एक समय में सभी को एक साथ नहीं चला सकता। कई मौकों पर जब आपके पास छह से सात बेहतरीन गेंदबाज होते हैं तो आपको देखना होता है कि किस स्थिति में कौन सा गेंदबाज सही रहेगा, कौन सा बल्लेबाज बल्लेबाजी कर रहा है। इन सब बातों का भी ध्यान रखना होता है।

CSK vs SRH: फाइनल में ये टीम मारेगी बाजी, ज्योतिषी ने की भविष्यवाणी

धोनी ने आगे कहा कि पिछले मैच में मुझे जरूरत महसूस नहीं हुई कि भज्जी से गेंदबाजी करवाई जाए। लेकिन अगर क्रिकेट के किसी भी फॉर्मेट की बात की जाए तो वो एक अनुभवी गेंदबाज हैं।

हैदराबाद के खिलाफ पहले क्वालीफायर मैच में हरभजन को प्लेइंग इलेवन में रखने के बावजूद धोनी ने भज्जी को एक भी ओवर नहीं करवाया। इसके बाद ये सवाल उठे थे कि आखिर क्यों धोनी ने भज्जी से गेंदबाजी नहीं करवाई।

देखने वाली बात यह है कि पहले क्वालीफायर के बाद दोनों टीमें एक बार फिर आमने-सामने है। अगर भज्जी को आज प्लेइंग इलेवन में शामिल किया जाता है,तो क्या कप्तान धोनी भज्जी से गेंदबाजी करवाएंगे या फिर पिछले मैच की तरह इस बार फिर भज्जी के हाथ में गेंद नहीं आएगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.