Monday, Dec 06, 2021
-->
digital icw fashionable looks digital india couture week view corona virus fashion show rkdsnt

कोरोना के मद्देनजर Digital हुआ India Couture Week , दिख रहे फैशन के खास अंदाज

  • Updated on 9/21/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। कोरोना के मद्देनजर डिजिटल इंडिया कूटुर वीक (ICW) पहली बार ऑनलाइन आयोजित हो रहा है। 18 से 23 सितंबर तक चलने वाले इस फैशन शो में देश के जाने-माने फैशन डिजाइनर भाग ले रहे हैं। इस शो में अमित अग्रवाल, अनुज मोदी, डॉली जे, गौरव गुप्ता, जेजे वालया, कुनाल रावल, मनीष मल्हौत्रा, राहुल मिश्रा, रेणु टंडन, शांतुनू और निखिल अपने क्लेक्शन को पेश कर रहे हैं। 

NGO के पंजीकरण के लिए पदाधिकारियों के Aadhaar नंबर होंगे जरूरी

इस शो में डिजाइनर सुनीत वर्मा का कलेक्शन भी लॉन्च किया गया। 2021 का अपना कलेक्शन लॉन्च करते हुए उन्होंने बताया, 'मेरा मत है कि फैशन, सेक्स के बारे में बताने का सबसे सभ्य अंदाज है, लेकिन मैं इसे पहनने वाले पर छोड़ता हूं। मेरे इस कलेक्शन में ग्लैमर और सेन्शुअलिटी, और आकर्षक फेब्रिक से आती है।

PayTM का आरोप- भारत में लीगल होने के बावजूद Google ने कैशबैक हटाने को किया मजबूर

इस फैशन वीक का यह 13वां वर्ष है और कोरोना महामारी की वजह से इसे वर्चुअल तरीके से आयोजित किया जा रहा है। आमतौर पर सिर्फ खास हस्तियों के लिए आयोजित होने वाला यह फैशन शो सभी के लिए मुहैया है। इस इवेंट को फैशन डिजाइन काउंसिल ऑफ इंडिया के ऑफिसियल सोशल मीडिया हैंडल पर लोग देख सकते हैं।

पर्यटकों के लिए ताजमहल खुला, हस्तशिल्प एंपोरियम के लिए करना होगा इंतजार

 

 

 

यहां पढ़ें कोरोना से जुड़ी महत्वपूर्ण खबरें...

सुशांत मौत मामले में CBI ने दर्ज की FIR, रिया के नाम का भी जिक्र

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.