Monday, Jun 21, 2021
-->
digital-meeting-between-pm-modi-and-bangladesh-pm-sheikh-hasina-to-be-held-in-december-prshnt

PM मोदी और बांग्लादेश की PM शेख हसीना के बीच दिसंबर में होगी डिजिटल बैठक

  • Updated on 9/30/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) दिसंबर में बांग्लादेश की प्रधानमंत्री शेख हसीना (Sheikh Hasina) के साथ डिजिटल माध्यम से द्विपक्षीय बैठक करेंगे। जिसकी जानकारी विदेश मंत्रालय की ओर से मंगलवार को दी गई है।

विदेश मंत्रालय ने जानकारी देते हुए कहा कि बांग्लादेश के विदेश मंत्री एके अब्दुल मोमिन और उनके भारतीय समकक्ष एस जयशंकर की अध्यक्षता में संयुक्त सलाहकार आयोग (जेसीसी) की छठी बैठक में दोनों पड़ोसी देशों के बीच द्विपक्षीय संबंधों की समीक्षा की गई है।

हाथरस गैंगरेप को लेकर यूपी की योगी सरकार पर जमकर बरसे AAP सांसद

द्विपक्षीय संबंधों को लेकर संतुष्टि व्यक्त की गई
बैठक के दौरान एके अब्दुल मोमिन और एस जयशंकर ने द्विपक्षीय संबंधों को लेकर संतुष्टि व्यक्त की है। भारतीय विदेश मंत्रालय ने जानकारी दी कि दोनों देशों के विदेश मंत्रियों ने बांग्लादेशी प्रधानमंत्री शेख हसीना और भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में द्विपक्षीय संबंधों की वर्तमान स्थिति पर संतुष्टि जाहिर की।

हाथरस गैंगरेप: मेडिकल रिपोर्ट में हुआ बड़ा खुलासा, महिला का नहीं हुआ यौन शोषण, जीभ भी नहीं काटी!

बांग्लादेश में कोरोना वैक्सीन आदान-प्रदान में तेजी का निर्देश
विदेश मंत्रालय ने कहा कि जयशंकर ने भारत के कोविड-19 वैक्सीन की आपूर्ति के लिए प्रतिबद्धता को दोहराया। जयशंकर ने अधिकारियों को निर्देश दिया कि बांग्लादेश में वैक्सीन के तीसरे चरण के ट्रायल, वितरण और उत्पादन के बारे में जरूरी सूचनाओं के आदान-प्रदान में तेजी लाएं।

यहां पढ़ें अन्य बड़ी खबरें

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.