Wednesday, Feb 19, 2020
digvijaya singh controversial statement bhagwa color clothes

कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह के बिगडे़ बोल, कहा- भगवा पहन कर लोग मंदिरों में कर रहे रेप

  • Updated on 9/17/2019

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। कांग्रेस (Congress) के राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह (Digvijay Singh) का एक विवादित बयान समाने आया है। उन्होंने कहा है कि भगवा वस्त्र पहनकर लोग मंदिरों में रेप कर रहे हैं और चूरन बेच रहे हैं।दिग्विजय ने कहा कि हमारा क्या यही हमारा धर्म है? 

सिंह ने कहा कि हमारे सनातन धर्म को जिन लोगों ने बदनाम किया है उन्हें भगवान कभी माफ नहीं करेगा। ये पहली बार नहीं है कि दिग्विजय सिंह ने इस प्रकार का विवादित बयान दिया हो। सिहं अक्सर इस प्रकार के बयान देकर सुर्खियों में बने रहते हैं। 

जम्मू कश्मीर को विशेष राज्य का दर्जा देने वाले अनुच्छेद 370 के खंड हटाए जाने के बाद केंद्र को आगाह करते हुए उन्होंने कहा था कि सावधान हो जाएं वरना हम कश्मीर खो देंगे। मोदी सरकार ने आग में हाथ डालने का काम किया है। 

मुहर्रम के मौके दिग्विजय सिंह ने किया मुसलमानों को सलाम, यूजर्स ने लगाई Class

बीजेपी और बजरंग दल के खिलाफ दिया था ये बयान
इससे पहले बीजेपी और बजरंग दल के खिलाफ भी दिग्विजय विवादित बयाने दे चुके हैं। उन्होंने कहा था कि मुस्लिमों से ज्यादा गैर-मुस्लिम ISIS के लिए जासूसी करते हैं। इतना ही नहीं उन्होंने यहां तक आरोप लगा दिया था कि भारतीय जनता पार्टी और बजरंग दल पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी ISIS से पैसा लेते हैं। 

दिग्विजय सिंह राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ (RSS) पर हमला करते हुए कह चुके हैं कि आरएसएस देश में आतंक फैलाने का काम करता है। मुंबई हमलों की जांच के दायरे में आतंकवादी संगठनों के साथ-साथ हिंदू सगठनों को भी लाया जाना चाहिए। 

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.