Sunday, Jan 19, 2020
dilip ghosh said tmc claims on rafael case apology should be sought

दिलीप घोष बोले- राफेल पर TMC के दावे हुए धराशायी, मांगनी चाहिए माफी

  • Updated on 11/14/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। उच्चतम न्यायालय (Supreme Court)  ने राफेल (Rafale) मामले में गुरूवार को पुर्निवचार याचिका खारिज कर दिया है। जिसके बाद भारतीय जनता पार्टी (BJP) की पश्चिम बंगाल इकाई के अध्यक्ष दिलीप घोष (Dilip Ghosh) ने  न्यायालय के फैसले का स्वागत किया। उन्होंमने कहा राफेल लड़ाकू जेट सौदे पर लोकसभा चुनाव के दौरान तृणमूल कांग्रेस (TMC) द्वारा लगाये गए झूठे आरोप औंधे मुंह गिर गए हैं और अब तृणमूल को देश की जनता से माफी मांगनी चाहिए।

Rafale: कोर्ट के फैसले के बाद शाह का कांग्रेस पर हमला, कहा- अपने बयान के लिए मांगे मांफी

बीजेपी का टीएमसी पर हमला

उन्होंने राफेल सौदे पर शीर्ष अदालत के फैसले पर पश्चिम बंगाल (West bangal) की मुख्यमंत्री और तृणमूल सुप्रीमो ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) की चुप्पी पर भी सवाल उठाया और उनके बयान की मांग की। घोष ने कहा,‘‘ चुनाव के दौरान हमने देखा कि न केवल कांग्रेस बल्कि तृणमूल कांग्रेस भी ओछी राजनीति में लगी रही और राफेल जेट सौदे पर झूठ फैलाती रहीं। अब उच्चतम न्यायालय का फैसला आ गया है। मैं तृणमूल कांग्रेस के नेतृत्व से पूछना चाहता हूं-- क्या इस दौरान झूठ फैलाने को लेकर माफी मांगेंगे?   

झारखंड: सोनिया-मनमोहन संभालेंगे चुनाव प्रचार का जिम्मा, प्रियंका का नाम नहीं 

उन्होंने कहा, ‘‘ तृणमूल कांग्रेस और कांग्रेस के झूठे आरोप धराशायी हो गये हैं और वे बेनकाब हो गये हैं। प्रदेश भाजपा अध्यक्ष ने सवाल किया , ‘‘ क्यों तृणमूल कांग्रेस ने अचानक चुप्पी साध ली है? क्या वे राफेल सौदे पर बयान देने में असहज महसूस कर रहे हैं? उच्चतम न्यायालय ने फ्रांसीसी कंपनी दसाल्ट एविएशन से 36 राफेल लड़ाकू जेट खरीदने को लेकर नरेंद्र मोदी सरकार को बृहस्पतिवार को क्लीनचिट दी और सीबीआई द्वारा प्राथमिकी दर्ज करने की मांग खारिज कर दी। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.