Thursday, May 06, 2021
-->
dilip-ghoshs-target-on-cm-mamta-she-is-calling-herself-a-tiger-her-condition-is-like-a-cat-prshnt

CM ममता पर दिलीप घोष का निशाना, कहा- वो अपने आप को टाइगर बता रहीं, उनका हाल बिल्ली जैसा

  • Updated on 2/11/2021

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। पश्चिम बंगाल (West Bengal) में आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर राजनीति तेज हो गई है। ऐसे में चुनाव की घोषणा कभी भी हो सकती है। इसी बीच पश्चिम बंगाल में बीजेपी (BJP) के प्रमुख दिलीप घोष (Dilip Ghosh) ने एक बार फिर ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) पर सीधे हमला बोला है। उन्होंने कहा कि ममता बनर्जी खुद को रॉयल बंगाल टाइगर मानती हैं, असली टाइगर कभी खुद को बाघ नहीं कहता, वैसे उनकी स्थिति बाघ जैसी नहीं बिल्ली जैसी हो गई है। उन्होंने कहा कि, यहां तक कि उनकी पार्टी के सदस्य और प्रशासनिक अधिकारी उनसे नहीं डरते। बता दें कि तृणमूल कांग्रेस और बीजेपी के बीच जुबानी जंग तेज हो गई है और पश्चिम बंगाल में बीजेपी की परिवर्तन यात्रा चल रही है जिसपर घोष ने हमलों का अंदेशा जताया।

विधानसभा चुनाव से पहले 'असम बचाओ' बस यात्रा की शुरुआत करेगी कांग्रेस, इन मुद्दों पर होगी चर्चा

तिरंगा फहराने पर हुआ था विवाद
बता दें कि इससे पहले दिलीप घोष गणतंत्र दिवस के दिन उल्टा तिरंगा फहराने पर विवादों में आ गए थे, पार्टी के रामपुरहाट कार्यालय में राष्ट्रीय ध्वज फहराने के तुरंत बाद घोष को अहसास हुआ कि तिरंगा उल्टा है और बाद में उसे ठीक से फहरा कर उन्होंने अपनी गलती सुधारी थी। वहीं इस पर तृणमूल कांग्रेस ने  तंज कसते हुए कहा कि जो लोग राष्ट्रीय ध्वज ठीक से नहीं फहरा सकते, वे देश या किसी राज्य को चलाने के अयोग्य हैं।

वहीं घोष ने कहा था, यह एक शर्मनाक क्षण था और यह अनजाने में गलती से हुआ। किसी का इरादा राष्ट्रीय ध्वज का अपमान करने का नहीं था। मैंने पार्टी के सदस्यों से भविष्य में सावधान रहने को कहा है।

उत्तराखंड त्रासदी: चमोली में 5वें दिन रेस्क्यू जारी, 200 लोग अभी भी लापता

किसानों के लिए ममता ने कुछ नहीं किया 
भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने बुधवार को आरोप लगाया कि पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी के नेतृत्व वाली सरकार ने राज्य के किसानों और आदिवासियों के कल्याण के लिए कुछ नहीं किया है। उन्होंने कहा कि सत्ता में आने पर उनकी पार्टी राज्य के लोगों का सर्वांगीण विकास सुनिश्चित करेगी। भाजपा अध्यक्ष ने आरोप लगाया कि जिन्होंने मां माटी और मानुष के नाम पर चुनाव जीता, वो आज तानाशाही तुष्टीकरण और बाहुबल’ की रणनीति अपना रहे हैं। नड्डा ने आरोप लगाया, ‘ममता बनर्जी के नेतृत्व वाली सरकार ने राज्य के किसानों और आदिवासियों के कल्याण के लिए कुछ नहीं किया है।’ उन्होंने पश्चिमी मिदनापुर जिले के एक गांव में ‘चा चक्र’ में हिस्सा लिया।

पीएम मोदी ने एक बार फिर किसानों को बातचीत का दिया न्योता,कहा- मिलकर करेंगे समाधान

भाजपा नेताओं पर सीएम ममता का आरोप
पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने भाजपा नेताओं की रथयात्रा का मखौल उड़ाते हुए कहा कि वे ऐसा व्यवहार कर रहे हैं कि जैसे वे भगवान हों। बनर्जी ने आरोप लगाया कि भाजपा नेताओं का राजनीतिक एजेंडा समाज में धर्म के आधार पर विभाजन पैदा करना है और भगवा दल ङ्क्षहदू धर्म के बारे में झूठ फैला रहा है। तृणमूल कांग्रेस प्रमुख ने रायगंज में एक रैली को संबोधित करते हुए कहा,‘रथयात्रा एक धार्मिक उत्सव है।

हम सभी इसमें हिस्सा लेते हैं। हम जानते हैं कि भगवान जगन्नाथ, बलराम और भगवती सुभद्रा उन रथों में यात्रा करते हैं। लेकिन भाजपा नेता समाज में विभाजन पैदा करने और एक-दूसरे को लड़वाने के अपने राजनीतिक उद्देश्यों को पूरा करने के लिए रथयात्राएं कर रहे हैं।

यहां भी पढ़े अन्य बड़ी खबरें...

comments

.
.
.
.
.