Thursday, Nov 30, 2023
-->
diljit dosanjh birthday special news in hindi

B'day Spl: इस वजह से दिलजीत दोसांझ रहते हैं अपनी पत्नी और बच्चों से दूर

  • Updated on 1/6/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड और पंजाबी फिल्मों के एक्टर और सिंगर दिलजीत दोसांझ (diljit dosanjh) आज अपना 36वां जन्मदिन मना रहे हैं। दिलजीत दोसांझ न सिर्फ पंजाबी सिनेमा के सुपरस्टार हैं बल्कि वे पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री में भी सुपरस्टार के तौर पर पहचाने जाते हैं। साथ ही बॉलीवुड में कई हिट गानें देने और फिल्में करने के बाद उनकी फैन फॉलोइंग बढ़ती ही जा रही है। आइए उनके जन्मदिन के इस खास मौके पर उनसे जुड़ी कुछ खास बातें जानते हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#GoodNewwz THIS FRIDAY 👧🏽👶🏽 Advance BOOKING OPEN 💃🏻🕺🏻 #diljitdosanjh #december

A post shared by DILJIT DOSANJH (@diljitdosanjh) on Dec 25, 2019 at 5:44am PST

पत्नी और बच्चों से रहते हैं दिलजीत दूर
दिलजीत की पर्सनल लाइफ की बात करें तो कम ही लोग उनके बारे में जानते हैं। आपको बता दें दिलजीत शादीशुदा हैं और उनके बच्चे भी हैं। एक इंटरव्यू के दौरान दिलजीत ने यह बताया था की उन्हें पसंद नहीं है कि वो किसी के आगे अपनी पर्सनल लाइफ का जिक्र करें। इसलिए वह कभी भी इस विषय पर खुलकर बात नहीं करते। बता दें दिलजीत एक ऐसे एक्टर भी हैं जिनके पास खुद का प्राइवेट जेट है। वहीं उनकी पत्नी और बच्चे अमेरिका में रहते हैं।

पहली बार स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे मनोज और दिलजीत, इस फिल्म में आएंगे नजर

आए दिन फैंस के बीच उनकी लोकप्रियता देखने को मिलती है। उनके गानों के अलावा फैंस उनके एक और चीज के भी दीवाने है, जो है उनका फैंशन सेंस। जी हां, फैशन फ्रीक दिलजीत दोसांझ के ड्रेसिंग स्टाइल के सभी फैन हैं। 

फीमेल फैंस हैं दिलजीत के स्टाइल की दीवानी
बात करें फीमेल फैंस की तो, सभी लड़कियां उनके स्टाइल स्टेटमेंट की दीवानी है। आपको बता दें कि दिलजीत को महंगे कपड़ों का काफी शौक है। फिर चाहे बात उनके जूतों की करें या उनके महंगे चश्मों की, सभी काफी एक्सपेंसिव होते हैं।उनके फंकी जैकेट की बात करें तो उनकी कीमत लगभग 1 लाख से उपर की ही होती है। लोग उन्हें पंजाब का शाहरुख खान भी कहते हैं।

दिलजीत ने दिखाई देशभक्ति, नहीं करेंगे पाकिस्तान के साथ कोई भी काम

इन फिल्मों में कर चुके हैं काम
हिंदी फिल्में में दिलजीत फिल्म 'उड़ता पंजाब' में अपने पुलिस वाले किरदाकर से मशहूर हुए थे। अनुष्का शर्मा के साथ 2016 की फिल्म 'फिल्लौरी' में नजर आए थे। इसके अलावा हाल ही में दिलजीत की फिल्म 'गुड न्यूज' रिलीज हुई थी जिसने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रर्दशन किया।

 

 

 

 

 

comments

.
.
.
.
.