Tuesday, Aug 16, 2022
-->
diljit-vs-kangana-trending-on-twitter-users-share-memes-and-jokes-prsgnt

ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा है Diljit vs Kangana, मजे लेती पब्लिक ने बना डाले ऐसे Memes और Jokes

  • Updated on 12/4/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। नए कृषि कानून को लेकर किसान पिछले कई दिनों से दिल्ली में धरने और प्रदर्शन कर रहे हैं। इस मुद्दे पर ट्विटर पर भी लोग किसानों के समर्थन में जमकर ट्विट कर रहे हैं तो कुछ ऐसे भी हैं जो इसे दूसरा शाहीन बाग़ का नाम दे रहे हैं।

ऐसा ही कुछ बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रानौत (Kangana Ranaut) ने भी किया और किसान आंदोलन में भाग लेने वाली दादियों को लेकर अपमानजनक टिप्पणी कर डाली। जिसका जवाब देते हुए पंजाबी सिंगर और एक्टर दिलजीत दोसांझ (diljit dosanjh) ने कंगना को करारा जवाब दिया।

उन्होंने कहा- 'बंदे को इतना अंधा नहीं होना चाहिए कि वो कुछ भी बोलता जाए। जिसके जवाब में कंगना ने दिलजीत को करण का पालतू बोल दिया। लेकिन इसके बाद ये मसला थमा नहीं और एक के एक ट्विट दोनों की तरफ से आने लगे। दोनों के बीच जबरदस्त जुबानी जंग छिड़ गई।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के लेखक ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट में लिखी ये वजह

दोनों के बीच बीते दिन से ये जुबानी जंग जारी है और ट्विटर पर अब #DiljitvsKangana टॉप ट्रेंड कर रहा है। लोगों ने भी इस बीच काफी मजे लेते हुए मीम्स पोस्ट करना शुरू कर दिए हैं। इतना ही नहीं लोगों ने मजेदार जोक्स भी शेयर किए हैं जिसमें कंगना और दिलजीत को नाम देकर फनी बनाया गया है। आप भी देखिए।

वहीँ, दोनों के बीच चल रही इस ट्विटर वार में बॉलीवुड के कई सेलेब्रिटी दिलजीत के समर्थन में उतर गए। स्वरा भास्कर से लेकर अंगद बेदी तक, कई सेलेब्स ने खुलकर दिलजीत का सपोर्ट किया है। इतना ही नहीं, इनके अलावा मशहूर पंजाबी सिंगर एमी विक्र (Ammy Virk) ने भी कंगना को जमकर खरी-खोटी सुनाई।

बुजुर्ग का अपमान करने पर कंगना से आग बबूला हुए दिलजीत, कहा- इतना भी अंधा नहीं होना चाहिए

वहीं पंजाबी सिंगर सुखी (Sukhe) ने एक सक्रीन शॉट शेयर किया जिसमें उन्होंने कंगना को इंस्टाग्राम से अनफॉलो कर दिया। वहीं बिग बॉस फेम हिमाशी खुराना (himanshi khurrana) ने भी कंगना के इस ट्वीट का मुंहतोड़ जवाब दिया।

उन्होंने कंगना को टैग करते हुए लिखा कि 'अब आपमें और बॉलीवुड में कोई अंतर नहीं है। क्योंकि अगर आपके साथ गलत होता तो शायद आप किसानों से ज्यादा कनेक्ट कर पातीं। चाहे वो गलत हो या सही, लेकिन यह सब डिक्टेटरशिप से कम नहीं। जबकि कंगना अकेली पड़ गई हैं।

पढ़ें बॉलीवुड से जुड़ी बड़ी खबरें...

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.