Thursday, Jul 18, 2019

दिनेश विजन की आने वाली फिल्म होगी एक प्रेम कहानी

  • Updated on 5/16/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। फिल्मकार दिनेश विजन (Dinesh Vijan) की आने वाली फिल्म एक प्रेम कहानी  होगी। फिल्म में डायना पेंटी (Diana Penty), राधिका आप्टे (Radhika Apte), सनी कौशल (Sunny Kaushal)  और मोहित रैना (Mohit Raina) मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। ‘हिंदी मीडियम’ ‘स्त्री’ और ‘लुका छुपी’ जैसी फिल्मों को निर्माण कर चुके विजन की आने वाली फिल्म का नाम ‘शिद्दत :जर्नी बियोंड लव’ होगा।

भारत अपने गायकों के लिए पहचाना जाए, यह मेरा सपना है: अरमान मलिक

विजन ने एक बयान में कहा, ‘हमारे युग में प्यार को बहुत हल्के में लिया जा रहा है, जबकि इसकी कल्पना भी नहीं की जा सकती की लोग प्यार में किस हद तक जा सकते हैं। ‘शिद्दत’ केवल एक प्रेम कहानी नहीं है बल्कि कोई इसके लिए कितना लंबा सफर तय करता है यह उसकी कहानी है।’ फिल्म में राधिका-सनी और डायना-मोहित एक साथ नजर आएंगे। इसका निर्देशन कुणाल देशमुख करेंगे और इसकी शूटिंग सितम्बर में शुरू होगी। कहानी श्रीधर राघवन और धीरज रतन ने लिखी है। वहीं संवाद रतन के होंगे। फिल्म की शूटिंग पंजाब, पेरिस और लंदन में की जाएगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.