Saturday, Nov 27, 2021
-->
Director Rakesh Omprakash has made revelations about Tuphan said this ALBSNT

निर्देशक राकेश ओमप्रकाश ने 'तूफ़ान' को लेकर किये खुलासे, कही ये बात...

  • Updated on 3/27/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। राकेश ओमप्रकाश मेहरा के पिछले प्रोजेक्ट्स, जिनमें रंग दे बसंती (2006) और भाग मिल्खा भाग (2013) शामिल हैं, इस बात का प्रमाण है कि फिल्मकार अपनी कहानी की प्रामाणिकता से समझौता नहीं करते है। 

राम चरण के जन्मदिन पर न्यूयॉर्क टाइम्स स्क्वैयर की नैस्डैक बिल्डिंग पर लगे पोस्टर 

यही वजह है कि, जब उन्होंने तूफ़ान में एक गुंडे से बॉक्सर बनने की कहानी सुनाने का निर्णय लिया, तो उन्होंने प्रोफेशनल बॉक्सर्स की तलाश की, जो स्पोर्ट्स ड्रामा को अधिक मजबूत बना सकते है।  जबकि फरहान अख्तर ने ड्रू नील, समीर जौरा और डेरेल फोस्टर की निगरानी में कठिन ट्रेनिंग ली है, लेकिन बावजूद इसके निर्देशक ने वास्तविक जीवन के मुक्केबाजों को फ़िल्म में शामिल किया ताकि वे फरहान अख्तर के साथ रिंग में लड़ाई लड़ सके। 

Holi पर हिंदी सिनेमा के इन बेहतरीन डायलॉग्स का लें मजा, जब गब्बर ने कहा था- holi कब है...

निर्देशक कहते है,"मेरे लिए, यह महत्वपूर्ण था कि सभी मुकाबले असली मुक्केबाजों के साथ हो।" साथ ही निर्देशक ने बताया कि उनकी प्रोडक्शन टीम ने देश भर में इन प्रतिभाओं की खोज की थी। "हमने उत्तर-पूर्व, हरियाणा और महाराष्ट्र से मुक्केबाजों को शामिल किया है। हमने अमेरिका से भी एक पेशेवर मुक्केबाज को टीम में शामिल किया है। फ़िल्म के फाइनल सीक्वेंस में फरहान का किरदार उनसे लड़ते हुए नज़र आएंगे।"

 13 साल बाद अपनी बेटी से मिलकर Emotional हुए राजा चौधरी, कहा- 'भगवान ने हमें दूसरा..'

फिल्म का निर्माण रितेश सिधवानी, राकेश ओमप्रकाश मेहरा और फरहान अख्तर द्वारा किया गया है। तूफान का निर्देशन राकेश ओमप्रकाश मेहरा ने किया है जिसमें फरहान अख्तर ने अभिनय किया है और मृत्युंजय ठाकुर व परेश रावल भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।  'तूफ़ान' का प्रीमियर 21 मई 2021 में अमेज़न प्राइम वीडियो पर किया जाएगा।

comments

.
.
.
.
.