Monday, Nov 29, 2021
-->
disha patani and jackie chan work together 1500+ crore film anjsnt

क्या आप जानते हैं ? जैकी चैन के साथ चाइनीज फिल्म में काम कर चुकी हैं बॉलीवुड की ये Hot एक्ट्रेस

  • Updated on 7/24/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। बॉलीवुड के कई ऐसे सितारे हैं जिन्होंने बॉलीवुड के साथ ही कई हॉलीवुड फिल्मों में भी काम किया है। आज हम आपको बॉलीवुड के दो सितारों के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्होंने बॉलीवुड के साथ ही चाइनीज फिल्म में भी काम किया है।

दिशा पाटनी भी आई थी नजर
चीनी फिल्म इंडस्ट्री के जैकी चैन को चीन ही नहीं भारत में भी बच्चा जानता है लेकिन शायद  ही आप ये जानते होंगे कि सोनू सूद के साथ ही दिशा पाटनी भी चैकी चैन के साथ उनकी 2017 में रिलीज हुई फिल्म कुंग फू योगा में नजर आई थी। जैकी चैन की इस फिल्म को चीन में काफी सफलता हासिल की। चीन में इस फिल्म ने 1928 करोड़ का बिजनेस किया। इस फिल्म ने उस वक्त एक बड़ा रिकॉड बनाया था।

'लूटकेस' में एक्टिंग के साथ ही डांस करती नजर आएंगी रसिका दुग्गल

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

🌸

जुल॰ 21, 2020 को 4:38पूर्वाह्न PDT बजे को disha patani (paatni) (@dishapatani) द्वारा साझा की गई पोस्ट

भारत में नहीं हुई लोकप्रिय
चीन के सुपरस्टार जैकी चैन के फैंस भारत में भी है इसलिए इस फिल्म को भारत में भी रिलीज किया गया। हालांकि इस फिल्म को भारत में इतना पसंद नहीं किया गया। इस फिल्म को भारत में निगेटिव रिव्यू भी मिलें।

एक साथ नजर आएंगे प्रभास और दीपिका, सोशल मीडिया पर शेयर किया पोस्ट

जैकी चैन ने बुलाया सोनू सूद को दुबई
वहीं आपको बता दें कि जैकी चैन ने अपनी इस सुपरहिट फिल्म के दूसरे पार्ट के लिए सोनू सूद से बातचीत की। इतना  ही नहीं उन्होंने इस बातचीत को खास बनाने के लिए सोनू सूद को एक स्पेशल डिनर के लिए दुबई बुलाया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

💙🖤Some bonds are for life❤️ thank u bro #jackiechan n #stanleytong for the lovely dinner. Was great catching up again after so long 💙🖤Love u always .. n yes all set for KUNGFU-YOGA-2 #dubai

मार्च 27, 2019 को 10:27अपराह्न PDT बजे को Sonu Sood (@sonu_sood) द्वारा साझा की गई पोस्ट

अपनी इस मुलाकात को लेकर सोनू सूद ने कहा था कि उन्होंने मुझे वहां डिनर पर बुलाया था। वहां पर कुंग फू योगा की टीम के कुछ और लोगों ने भी हमें जॉइन किया। हमने इस फिल्म के अगले पार्ट पर भी बातचीत की है और स्टैनली पहले ही इसकी स्क्रिप्ट पर काम शुरू कर चुके हैं।'

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.