Sunday, Mar 24, 2019

कांग्रेस की IT हेड ने उड़ाया PM मोदी के समर्थकों का मजाक, शेयर की ये तस्वीर

  • Updated on 3/14/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। लोकसभा चुनाव के ऐलान के साथ ही आरोप-प्रतिारोप का सिलसिला भी शुरू हो गया है। आज सुबह कांग्रेस की सोशल मीडिया हेड दिव्या स्पंदना ने एक मीम ट्वीट किया। जिसमें लिखा है कि 3 में से 1 मोदी समर्थक उतना ही बेवकूफ है जितने की बाकी दो। इस मीम को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में भी लिखा है। 

...तो इसलिए कांग्रेस से नाराज हुईं मायावती, अमेठी-रायबरेली से उतार सकती हैं उम्मीदवार

बता दें कि इस मीम में इन शब्दों के साथ पीएम नरेंद्र मोदी की तस्वीर भी लगी हुई थी। हालांकि ये पहली बार नहीं है जब दिव्या स्पंदना ने पीएम मोदी को लेकर इस तरह का ट्वीट किया हो इससे पहले भी कई बार वो बीजेपी सहित पीएम मोदी पर निशाना साधती रही हैं। दिव्या स्पंदना के ट्विट के साथ ही लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया देना भी शुरू कर दिया। पिछले साल भी स्पंदना ने पीएम मोदी की तस्वीर शेयर कर उन्हें चोर बताया था। जिसपर कैप्शन लिखा था #chorPMchuphai

कामकाज के घंटे में शामिल हो यात्रा में लगने वाला समय: सर्वे

इससे पहले भी कई बार बीजेपी औक कांग्रेस आईटी हेड में इस तरह की तीखी नोकझोक देखने को मिली है। दिसंबार 2018 में लोगकसभा चुनाव के दौरान बीजेपी के सोशल मीडिया हेड अमीत मालवीय ने देश के पहले प्रधानमंत्री पंडित जवाहर लाल नेहरू की एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा उन्हें एक व्यभिचारी बताया था। बता दें कि इस तस्वीर में नेहरू अपने बहन को गले लगा रहे थे। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.