Friday, Dec 09, 2022
-->
dk shivakumar admit in hospital karnataka congress

ED की पूछताछ के दौरान तीसरी बार अस्पताल में भर्ती हुए डीके शिवकुमार, जानें पूरा मामला

  • Updated on 9/15/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। मनी लॉन्ड्रिंग(Money Laundering)केस में फंसे कर्नाटक के कांग्रेस नेता डीके शिवकुमार(DK Shivkumar)  को एक बार फिर से अस्पताल में भर्ती कराया गया है। ये तीसरी बार है जब शिवकुमार की तबीयत बिगड़ गई है। इस बार उन्हें सीने में दर्द और हाई बीपी की शिकायत के कारण अस्पताल में लाया गया।

डीके शिवकुमार की बेटी एश्वर्या से भी की गई पूछताछ
डीके शिवकुमार के तबीयत खराब होने की जानकारी जब पूर्व सीएम सिद्धारमैया को मिली तो उन्होंने शिवकुमार से मिलने की कोशिश की, लेकिन प्रवर्तन निदेशालय के अधिकारियों ने उन्हें इसकी इजाजत नहीं दी। वहीं इस मामले में डीके शिवकुमार की बेटी एश्वर्या से गुरुवार को प्रवर्तन निदेशालय की टीम ने दिल्ली में 7 घंटे तक पूछताछ की। एश्वर्या गुरुवार को सुबह 10.30 बजे खान मार्केट स्थित ED के दफ्तर पहुंची वहां प्रवर्तन निदेशालय के अधिकारियों ने उनका बयान लिया और शाम को 7.30 बजे वे वापस गईं।

बलूच कार्यकर्ताओं ने पाक के खिलाफ छेड़ा पोस्टर अभियान

डीके शिवकुमार के समर्थक ने फाड़ी थी अपनी शर्ट
शिवकुमार की गिरफ्तारी के बाद उन्हें राम मनोहर लोहिया अस्पताल में मेडिकल टेस्ट के लिए लाया जा रहा था तब ED के दफ्तर पर शिवकुमार के कई समर्थकों (Supporters) ने गिरफ्तारी के विरोध में हंगामा किया। पुलिसवालों को भी शिवकुमार को ले जाने में मुश्किलों का सामना करना पड़ा। इसी बीच एक समर्थक ने RML अस्पताल के बाहर अपनी शर्ट फाड़ ली।

लॉन्ड्रिंग कानून के तहत केस दर्ज
दरअसल 57 साल के डीके शिवकुमार पर मनी लॉन्ड्रिंग कानून के तहत केस दर्ज किया गया है। डीके शिवकुमार पर आयकर विभाग ने टैक्स चोरी और करोड़ों के लेन-देन का आरोप लगाया है। आयकर विभाग ने इसके लिए पिछले साल बेंगलुरु की एक विशेष अदालत में केस दाखिल किया था।

comments

.
.
.
.
.