Saturday, Jun 23, 2018

यूपी: सो रहे कुत्ते के ऊपर से बना दी सड़क, मामला दर्ज

  • Updated on 6/13/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। उत्तर प्रदेश में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। जहां सड़क बनाने के दौरान कुत्ते के ऊपर से सड़क बना दी गई।ये अजीबोगरीब मामला सीएम योगी के राज्य उत्तर प्रदेश के आगरा जिले का है। शहर में सड़क बना रही कंपनी के कर्मचारियों ने पहले को कुत्ते के ऊपर रोलर चला दिया उसके बाद कुत्ते के शव को वहां से हटाना जरूरी भी नहीं समझा, उसके ऊपर से ही सड़क बनाते आगे बढ़ गए। मामला केंद्रीय मंत्री मेनका गांधी की संस्थान पिपुल फोर एनिमल (पीएफए) तक पहुंचा, इसके बाद पुलिस ने केस दर्ज किया।

मामला क्या है?

थाना ताजगंज क्षेत्र में एक सड़क बनाने का ठेका एक इंफ्रास्ट्रेक्चर कंपनी को मिला है। कंपनी के कर्मचारी सोमवार रात को सड़क बना रहे थे। इस दौरान कर्मचारियों ने सड़क किनारे सो रहे कुत्ते पर भी गर्म डामर और कंक्रीट डाल दी। कर्मचारी यहीं नहीं रूके इसके बाद उन्होंने कुत्ते पर कंक्रीट डालने के बाद उसपर रोलर चला दिया। वहां काम कर रहे कर्मचारियों का कहना है कि अंधेर की वजह से ऐसा हुआ।

जहरीली धुंध के साये में राजधानी दिल्ली व NCR, सभी को मॉस्क पहनने की हिदायत

सुबह जब कुत्ते का शव सड़क  के अंदर आधा दबा दिखा तो लोगों के लिए यह कौतुहल का विषय बन गया जिसके बाद हिंदूवादी संगठनों ने इसे लेकर हंगामा खड़ा किया। जिसके बाद कुत्ते का शव सड़क से निकालकर दफनाया गया।

कंपनी पर मामला दर्ज

सड़क निर्माण कर रही कंपनी  आरपी कंस्ट्रक्शन पर केस दर्ज किया गया है। सदर थाना के इंस्पेक्टर नरेंद्र कुमार सिंह ने इस बात की पुष्टि की। पुलिस ने पशु क्रूरता अधिनियम के तहत केस दर्ज किया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.