Thursday, Feb 09, 2023
-->
dogs tore stomach of one year old child in society, death

सोसाइटी में कुत्तों ने एक साल के बच्चे का पेट फाड़ा, मौत

  • Updated on 10/18/2022

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। थाना सेक्टर 39 क्षेत्र की सेक्टर 100 स्थित लोटस बुलेवार्ड सोसाइटी में आवारा कुत्तों ने सोमवार शाम एक साल के बच्चे अरविंद पर हमला कर दिया। कुत्तों ने बच्चे का पेट फाड़ दिया, जिससे उसकी आंतें बाहर आ गईं। किसी तरह बच्चे को कुत्तों से बचाकर सोसाइटी के लोगों ने नोएडा के यथार्थ अस्पताल में भर्ती कराया। जहां सर्जरी के बाद सोमवार देर रात बच्चे की मौत हो गई।

कॉलेजियम सिस्टम : कानून मंत्री रीजीजू बोले- जजों की नियुक्ति करना सरकार का काम

घटना से गुस्साए लोगों ने मंगलवार सुबह सोसाइटी के सामने सड़क जाम कर प्राधिकरण और डॉग लवर्स के खिलाफ  नारेबाजी की। सूचना पर पुलिस और प्राधिकरण की टीम मौके पर पहुंची और आश्वासन दिया गया कि कुत्तों की नसबंदी के बाद अब उनको शेल्टरों में रखा जाएगा। इसके बाद वह सड़क से हटे। प्रदर्शन के चलते करीब एक घंटे तक सड़क पर जाम लगा रहा।

पराली ना जलाने वाले किसानों का पंजाब विधानसभा में होगा सम्मान

सोसाइटी के धर्मवीर यादव ने बताया कि सेक्टर-110 में राजेश अपनी पत्नी सपना के साथ रहता है। दंपती का एक साल का बच्चा था। सोमवार को सपना बच्चे को लेकर लोट्स बुलेवार्ड सोसाइटी के गार्डन में आई थी। वह यहां मजदूरी कर रही थी। उसने बेटे को सुला दिया था। जिसके बाद टावर- 30 के पास 3 कुत्तों ने बच्चे को घेर लिया। जिस समय बच्चे को कुत्ते ने काटा, उस समय सपना वहीं थी।

9 घंटे की पूछताछ के बाद सिसोदिया बोले- CBI बना रही है दबाव

बच्चे के चीखने की आवाज सुनकर वह उसकी ओर दौड़ी। तब तक कुत्तों ने बच्चे के शरीर को कई जगह से काट लिया था। उसके शरीर से खून निकल रहा था। बच्चे की पेट की आंत बाहर आ गई थी, किसी तरह बच्चे को छुड़ाया गया। फिर उसको अस्पताल ले गए। जहां देर रात इलाज के दौरान बच्चे की मौत हो गई।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.