Wednesday, Oct 05, 2022
-->
domestic-gas-connection-to-53-families-under-pradhan-mantri-ujjwala-yojana

प्रधानमंत्री उज्जवला योजना के तहत 53 परिवारों को घरेलू गैस कनैक्शन

  • Updated on 12/21/2021

प्रधानमंत्री उज्जवला योजना के तहत 53 परिवारों को घरेलू गैस कनैक्शन
गैस सिलेंडर, चूल्हा, रेगुलेटर, पाईप निशुल्क किये गए वितरित 

 

पूर्वी दिल्ली, 21 दिसम्बर (नवोदय टाइम्स): प्रधानमंत्री उज्जवला योजना के तहत झिलमिल वार्ड में फ्री गैस कनैक्शन वितरित किए गए। क्षेत्रीय भाजपा  पार्षद गीतिका पंकज लूथरा ने बताया कि मंगलवार को  53 परिवारों को घरेलू गैस कनैक्शन के साथ भरा हुआ गैस सिलेंडर, चूल्हा, रेगुलेटर, पाईप वितरित किए गए। जो परिवार बाकी रह गये है उसको भी गैस का कनैक्शन जल्द दिया जाएगा।

इस मौके पर झिलमिल मंडल के पूर्व अध्यक्ष गिरजेश रस्तोगी, भूषण तिवारी उपाध्यक्ष झिलमिल मंडल भाजपा, दर्शन बुद्धीराजा महामंत्री झिलमिल मंडल भाजपा, मनीष कुमार गुप्ता, जिला शाहदरा सहसंयोजक सोशल मीडिया, ठाकुर विक्रम सिंह मंत्री सहित बड़ी संख्या में भारतीय जनता पार्टी के कार्यक्रता मौजूद थे।

प्रधानमंत्री की  कार्यशैली से आज जो नारी का सम्मान हुआ है उसके लिए आज की नारी सदैव उनकी आभारी रहेगी। पहले नारी खाना पकाते समय लकड़ी के चूल्हे का प्रयोग करती थी जिसका धुआं निकलने से सबसे ज्यादा तो उसकी आंखें  खराब होती थीं लेकिन प्रधानमंत्री के अटूट प्रयास से हर घर में रसोई गैस पहुंचाने का संकल्प लिया है और हमने भी यह संकल्प लिया है कि झिलमिल वार्ड में कोई भी ऐसा परिवार नहीं होगा जिसके पास गैस कनैक्शन ना हो।

समारोह की अध्यक्षता कर रहे वरिष्ठ भाजपा नेता पंकज लूथरा ने घोषणा कि आगामी 25 दिसम्बर को पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के जन्मदिवस के अवसर पर झिलमिल वार्ड के लगभग 10 हजार छात्र.छात्राओं को नि:शुल्क स्कूल बैग जिसमें 5-5 कापियां पेन पेंसिल, रबर और जोमेट्री बाक्स साथ दिया जाएगा। इस कार्यक्रम के अन्र्तगत क्षेत्र का कोई भी बच्चा पढ़ाई से वंछित ना रहे, के लक्ष्य को पूरा किया जाएगा।
 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.