Wednesday, Sep 18, 2019
droom 5th diwali fair

Droom ने की अपने 5वें ‘दिवाली ऑटो मेला’ की घोषणा , 999 में मिलेगा 2-व्हीलर

  • Updated on 9/6/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। 6 सितंबर, 2019: त्योहारी खरीदारी के मौसम को शुरू करने के लिए, भारत के सबसे बड़ा और अग्रणी ऑनलाइन ऑटोमोबाइल लेनदेन बाज़ार, ड्रूम ने आज अपने वार्षिक ‘दिवाली ऑटो मेला’ की घोषणा की। 6 सितंबर से 8 नवंबर तक शुरू रहने वाली बिक्री, इस साल और भी बड़ी और बेहतर है।

एक ग्राहक-केंद्रित ब्रांड होने के नाते, ड्रूम का उद्देश्य अपने उपयोगकर्ता-आधार को अत्यधिक सस्ती कीमत पर, एक सहज खरीद अनुभव देना और अपनी भारी बिक्री के माध्यम से बिक्री के बाद की सेवाओं में कोई समझौता नहीं करना है। सभी श्रेणियों में आकर्षक ऑफ़र के साथ, ड्रूम का यह फेस्टिवल मेला सभी के लिए कुछ न कुछ करने का वादा करता है!

जबकि 2018 में मेला 4 सप्ताह तक 25 करोड़ रुपए के बजट के साथ चला था, इस साल, कंपनी ऐसे मेले के साथ वापस आई है जो प्रसार और अवधि दोनों के मामले में ज्यादा भव्य है - 8 सप्ताह तक और 50 करोड़ रुपए के बजट के साथ। इसके अतिरिक्त, यह पुराने और नए वाहनों, रोड साइड असिस्टेंस, हेलमेट, कार सिपर्स और कार परफ्यूम के पिछले साल की पेशकशों पर भरोसा कर रहा है, जिसमें अब दोपहिया, चार पहिया वाहन, ऋण, बीमा, प्रमाणन और कार देखभाल, और अन्य के आकर्षक ऑफर शामिल हैं।इस दिवाली मेले में विभिन्न श्रेणियों में कुछ ऐसे प्रस्तावों को शामिल किया गया है, जिन्हें नकारना मुश्किल है:

●        एक बाइक/स्कूटर हर दिन 999 रुपये

●        हर हफ्ते एक कार 9,999 रुपये

●        हर महीने एक लक्जरी कार  99,999 रुपये

●        बीमा - प्रीमियम पर 15% तक कैशबैक, 75% तक की छूट

●        आरएसए - 25 रुपये से शुरू

●        सहायक उपकरण - 9 रुपये से शुरू - हेलमेट, कार परफ्यूम

 

इसके अलावा, जो ग्राहक ईएमआई का विकल्प चुनते हैं, उन्हें ‘पहले 3 महीनों के लिए नो ईएमआई’ का विशेष ऑफ़र मिलेगा। इसके अलावा, एक प्रोसेसिंग शुल्क का भुगतान ड्रूम मील्स ऋण या बीमा लेने वाले ग्राहकों को किया जाएगा, यानि ड्रूम मील्स को खरीदने के मौसम के दौरान उनके खाते में जमा किया जाएगा।

भारत में सबसे बड़ी ऑनलाइन ऑटोमोबाइल बिक्री के प्रभाव और दायरे पर बोलते हुए, पुनीत भास्कर, प्रेसिडेंट और हेड, मार्केटप्लेस, ड्रूम ने कहा, “त्योहारी सीजन के साथ, हम ड्रूम में चाहते हैं कि हमारे ग्राहक  अपनी जेब को हल्की करने की चिंता किए बिना उत्सव के इस समय का आनंद लें।

पिछले कुछ वर्षों में, हमने देखा है कि इस समय के दौरान जो रोमांचक ऑफर हमें मिलते हैं, वे आमतौर पर हमारे व्यापार प्रदर्शन को बढ़ाते हैं, जैसे क्यू4 जीएमवी की बिक्री 2016 में 410 करोड़, 2017 में 883 करोड़ और 2018 में 1741 करोड़। अन्य समय की तुलना में त्योहारी सीजन के दौरान 25-30% की वृद्धि देखी गई। इसलिए, विभिन्न प्रकार के आकर्षक सौदों के साथ, जिसके लिए हमने इस वर्ष के लिए बड़ा बजट आवंटित किया है, हम बाजार की अस्थिर स्थितियों के बावजूद 40-60% की वृद्धि के बारे में आश्वस्त हैं।”

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.