Monday, Oct 25, 2021
-->
drug case aryan khans troubles increased arthur will be in jail till october 20 albsnt

Drug Case: आर्यन खान की बढ़ी मुश्किलें,  20 अक्टूबर तक रहेंगे आर्थर जेल में

  • Updated on 10/14/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। आर्यन खान को अभी-भी रात जेल में ही बिताने पड़ेगे। मुंबई के सेशन कोर्ट में सुनवाई में जज वीवी पाटिल अब 20 अक्टूबर को अगली सुनवाई करेंगे। बॉलीवुड बादशाह शाहरुख खान ने बेटे आर्यन खान को जमानत दिलाने के लिये सबसे महंगे वकील किये है। लेकिन इसके बाद भी आर्यन खान की मुश्किलें थमने का नाम नहीं ले रही है।

अंतिम: द फाइनल ट्रुथ' के पोस्टर के बाद ट्रेलर का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं फैंस

बता दें कि मुंबई के सेशन कोर्ट में NCB ने जोरदार ढ़ंग से आर्यन खान के जमानत का विरोध किया। एनसीबी ने दलील पेश करते दावा किया कि आर्यन खान के इस उम्र में ही अंतराष्ट्रीय ड्रग ट्रैफिकिंग से संपर्क है। यह उनके मोबाइल को खंगालने से सामने आया है। जिसका विरोध करते हुए आर्यन के वकील अमित देसाई ने इसे गलत बताया। अमित देसाई ने कहा कि वे आर्यन खान को बरी के लिये बल्कि बेल देने की मांग करते है। वहीं आज जमानत खारिज होने से साफ हो गया कि आर्यन खान जेल में ही रहेंगे। आगामी 15 अक्टूबर से लेकर 19 अक्टूबर तक हाईकोर्ट और सेशन कोर्ट बंद रहेंगे।

मनी लॉन्ड्रिंग केस में ED दफ्तर पहुंचीं Nora Fatehi, जैकलीन को भी भेजा गया समन

मालूम हो कि बीते 2 अक्टूबर को आर्यन खान अपने साथियों के साथ मुंबई से गोवा जा रही एक क्रूज पर यात्रा कर रहे थे। इस दौरान रेव पार्टी में एनसीबी ने छापा मारकर आर्यन खान,मुनमुन धमेचा,अरबाज मर्चेंट को गिरफ्तार किया।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.