Thursday, Jan 20, 2022
-->
drug case: shahrukh khan meets son aryan in mumbai jail musrnt

मादक पदार्थ मामलाः शाहरुख खान ने मुंबई की जेल में बेटे आर्यन से की मुलाकात

  • Updated on 10/21/2021

नई दिल्ली /टीम डिजिटल। बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान ने बृहस्पतिवार को अपने बेटे आर्यन खान से मुंबई की आर्थर रोड जेल में मुलाकात की। मुंबई के तट पर नौका से जब्त किए गए मादक पदार्थ के मामले में गिरफ्तार किए गए आर्यन खान आर्थर रोड जेल में बंद है।

एक अधिकारी ने बताया कि अभिनेता मुंबई सेंट्रल स्थित जेल सुबह करीब नौ बजे पहुंचे और नौ बजकर 35 मिनट पर वहां से रवाना हुए। सूत्रों के अनुसार, उन्होंने आर्यन से करीब 10 मिनट मुलाकात की। शाहरुख के वहां पहुंचने पर कई मीडियाकर्मी और स्थानीय लोग जेल के बाहर एकत्रित हो गए थे। जेल परिसर के बाहर भी पुलिस र्किमयों की तैनाती बढ़ा दी गई थी।

कोविड-19 वैश्विक महामारी के मद्देनजर जेल में अभी तक कैदियों को परिवार के सदस्यों से मिलने की अनुमति नहीं थी। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि बृहस्पतिवार की सुबह से ही परिवार के सदस्यों को कैदियों से मिलने की अनुमति दी गई है।

स्वापक नियंत्रण ब्यूरो (एनसीबी) ने तीन अक्टूबर को मुंबई के तट से एक नौका से मादक पदार्थ जब्त करने के मामले आर्यन (23) और कुछ अन्य लोगों को गिरफ्तार किया था। महानगर स्थित एक विशेष अदालत ने बुधवार को आर्यन खान को जमानत देने से इनकार कर दिया था और कहा था कि वह प्रथम दृष्टया मादक पदार्थ संबंधी गतिविधियों में नियमित तौर पर शामिल प्रतीत होते हैं।

अदालत ने कहा था कि व्हाट्सऐप चैट से भी प्रथम दृष्टया प्रतीत होता है कि वह मादक पदार्थ तस्करों के संपर्क में थे।      आर्यन खान ने अब निचली अदालत के आदेश के खिलाफ बंबई उच्च न्यायालय का रुख किया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.