Tuesday, Dec 07, 2021
-->
drugs case deepika shraddha sara rakul ncb probe ssr death kmbsnt

ड्रग्स मामले में NCB की रडार पर ये बड़ी अभिनेत्रियां, जानें कब किससे होगी पूछताछ

  • Updated on 9/24/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajpoot) की मौत की गुत्थी सुलझाते-सुलझाते बॉलीवुड के रुपहले पर्दे के पीछे छिपे ड्रग्स के नशे में डूबती इंडस्ट्री के ऐसे काले राज सामने आने सामने आने लगे हैं जिससे पूरा देश हैरान है। बॉलीवुड की वो ऐक्ट्रेसेज जिनके करोड़ों दीवाने हैं। जो न जाने कितने लड़कियों के लिए रोल मॉडल हैं उन पर ड्रग्स का नशा करने जैसे संगीन आरोप लग रहे हैं। एक नहीं ऐसे कितने ही चहरे परत दर परत सामने आते जा रहे हैं। 

सुशांत सिंह राजपूत के केस में जैसे ही ड्रग्स ऐंगल सामने आया और रिया चक्रवर्ती और उसके साथियों के राज खुले तो इंडस्ट्री के दिग्गजों पर सवाल खड़े हो गए। अब इस मामले में दीपिका से लेकर श्रद्धा कपूर तक से पूछाछ होनी है। जिन जानी मानी अदाकाराओं के नाम ड्रग्स मामले में आए हैं वो हैं दीपिका पादुकोण (deepika padukone), सारा अली खान (sara ali khan), रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh), श्रद्धा कपूर (shraddha kapoor)। 

Sara Ali Khaan

सारा अली खान से एनसीबी 26 सितंबर को पूछताछ करेगी। इसके लिए उनको समन भी भेज दिया गया है। जिसके बाद सारा को पूछताछ के लिए एनसीबी के पास जाना अनिवार्य हो गया है। कुछ चैट्स में सारा का नाम सामने आया है और इसके अलावा रिया ने भी सारा का नाम इस केस में लिया है। जिससे उनकी मुश्किलें बढ़ सकती हैं। फिलहाल सारा गोवा में अपनी मां अमृता सिंह के साथ रह रही हैं। लेकिन उनको एनसीबी के पास पूछताछ के लिए आना होगा।  

Shradha

वहीं श्रद्धा कपूर से भी 26 सितंबर को पूछताछ की जाएगी। जया साह के साथ श्रद्धा की चैट सामने आई है जिससे उनकी मुश्किलें बढ़ सकती हैं।

Deepika

वहीं दीपिका को कल यानी 25 सितंबर को एनसीबी दफ्तर जाना होगा। वहां उनसे पूछताछ की जाएगी। सूत्रों की माने तो दीपिका अभी गोवा में हैं और एनसीबी पूछताछ के लिए वो अब मुंबई आएंगी। दीपिका के साथ क्वान कंपनी की मैनेजर करिश्मा को भी पूछताछ के लिए बुलाया जाएगा। दीपिका और करिश्मा की चैट्स भी खूब वायरल हुई हैं।

Rakul Preet Singh

इसके अवाला अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह से आज पूछताछ हो सकती है। उनके साथ सिमोन खंबाटा को भी पूछताछ के लिए बुलाया जा सकता है। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.