Wednesday, Sep 28, 2022
-->
drugs party case shahrukh khans son aryan questioned investigation underway albsnt

ड्रग्स पार्टी मामला: शाहरुख खान के बेटे आर्यन गिरफ्तार, हुई पूछताछ

  • Updated on 10/3/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड बादशाह शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को एनसीबी ने ड्रग्स पार्टी में छापे के दौरान गिरफ्तार किया है। उनसे पूछताछ की जा रही है। दरअसल मुंबई से गोवा जा रही इस हाई प्रोफाइल क्रूज में एनसीबी की टीम यात्री बनकर सवार हुए थे। इस दौरान जैसे ही शिप बीच समुंदर में पहुंची तो ड्र्ग्स पार्टी शुरु हुई। जिसके बाद टीम हरकत में आ गई। वहीं अब तक आर्यन समेत दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है। वहीं नुपुर सार‍िका, इस्म‍ित सिंह, मोहक जायसवाल, विक्रांत छोकर और गोमित चोपड़ा, अरबाज मर्चेंट से पूछताछ हुई है।

ऑल्ट बालाजी के 'ए कोल्ड मेस' के सेट से रिद्धि डोगरा और बरुन सोबती की क्यूट पिक्चर्स हुई वायरल

बता दें कि नारकोटिक्स नियंत्रण ब्यूरो (एनसीबी) ने गिरफ्तार किये गए सभी लोगों से पूछताछ की है। साथ ही जांच के लिये सभी के ब्लड सैंपल भी लिये गए है। वहीं ड्रग तस्कर हरियाणा और दिल्ली के बताये जा रहे है। साथ ही दिल्ली की ही एक कंपनी ने रेव पार्टी आयोजित की थी। इस ड्रग्स पार्टी के लिये 80 हजार रुपये तक फीस अदा किये गए। मुंबई जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े के नेतृत्व में अधिकारियों की टीम ने इस छापे को अंजाम दिया है। यह छापा लगभग 7 घंटे तक चली।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.