Monday, Oct 25, 2021
-->
du-employees-to-march-to-lieutenant-governor-s-residence-if-demand-is-not-met

मांग नहीं मानी तो डीयू के कर्मचारी निकालेंगे उपराज्यपाल आवास तक मार्च

  • Updated on 9/19/2021

नई दिल्ली। टीम डिजिटल। दिल्ली विश्वविद्यालय एवं काॅलेज कर्मचारी यूनियन के बैनर तले दिल्ली सरकार द्वारा पूर्ण रूप से अनुदान प्राप्त 12 काॅलेजों के कर्मचारी 20 से 23 सितंबर तक यूनिवर्सिटी गेट नंबर 4 पर सुबह 10 से शाम 5 बजे तक धरना देने जा रहे हैं। उनका कहना है कि यदि उनकी मांगों को ना माना गया तो वो 24 सितंबर को यूनिवर्सिटी के गेट नंगर 4 से दिल्ली उपराज्यपाल के सरकारी आवास तक विशाल मार्च निकालेंगे।
जाने कैसे जयपुर के राजा ने दी बंगला साहिब के लिए जमीन

नहीं मिली है कई महीनों से कर्मचारियों को सैलरी
मालूम हो कि दिल्ली सरकार से सौ फीसदी अनुदान प्राप्त 12 काॅलेजों को पर्याप्त फंड ना मिलने के कारण वहां काम कर रहे नाॅन टीचिंग स्टाॅफ को पिछले 2-3 महीने से सैलरी नहीं मिली है, वहीं उनकी मेडीकल, बच्चों की पढाई के पैसे व अन्य सरकार द्वारा देय सुविधाएं भी उन्हें नहीं मिल रही हैं। इसे लेकर डुक्कू के सभी पदाधिकारियों पदाधिकारी एक्शन कमेटी मेंबर और दिल्ली सरकार द्वारा वित्तपोषित काॅलेजों की वर्किंग कमेटी मेंबर, प्रधान व सचिवों की मीटिंग में सर्वसम्मति से 20 से 23 सितंबर तक घरों से सीधे डीयू गेट नंबर 4 पर धरना देने का फैसला लिया गया है। जिसके बाद 24 सितंबर को डीयू के गेट नंबर 4 से एकत्र होकर उपराज्यपाल आवास तक पैदल मार्च किया जाएगा।
 
 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.