Tuesday, Mar 31, 2020
du nc web job fair today

खुशखबरी! DU एनसीवेब की छात्राओं के लिए जॉब फेयर आज

  • Updated on 2/18/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। दिल्ली विश्वविद्यालय (Delhi University) से संबद्ध नॉन कॉलेजिएट वीमेंस एजुकेशन बोर्ड (एनसीवैब) के अंतर्गत विभिन्न कॉलेजों में  बीए (प्रोग्राम) बीकॉम (प्रोग्राम ) के 26 सेंटर चलाए जा रहे हैं। इन सेंटरों में अध्ययन करने वाली छात्राओं को पढऩे के साथ-साथ जॉब के अवसर प्रदान करने के उद्देश्य से देशभर की 23 बड़ी राष्ट्रीय व अंतरराष्ट्रीय कम्पनियां अपने यहां जॉब देने के लिए मंगलवार और बुधवार (18—19 फरवरी ) को डीयू (DU) के कॉन्फ्रेंस सेंटर में आ रही है।

IIT दिल्ली के स्टार्टअप ने दिव्यांग के लिए तैयार किए गेम्स

बोर्ड की निदेशक रहेंगी मौजूद
बोर्ड की निदेशक प्रो. गीता भट्ट और उप निदेशक डॉ. उमा शंकर के अलावा अरबिंदो कॉलेज सेंटर प्रभारी प्रो.हंसराज सुमन, डॉ. वीरेंद्र कश्यप आदि भी उपस्थित रहेंगे। बोर्ड निदेशक (Board Director) प्रो.गीता भट्ट ने बताया कि दिल्ली विश्वविद्यालय में यह पहला अवसर है जहां रेगुलर छात्राओं की तरह बोर्ड की छात्राएं भी अपनी रुचि और क्षमता के अनुसार जॉब के अवसर प्राप्त कर सकती है। प्रो.भट्ट ने कहा कि हमारी संस्था का उद्देश्य है कि छात्राएं शिक्षा ग्रहण करने के साथ-साथ जॉब में भी सक्षम बने, इसी उद्देश्य को लेकर जॉब फेयर का आयोजन किया जा रहा है।

ऑल द बेस्ट... CBSE की परीक्षा आज से, 30 मार्च तक चलेंगे Exams

23 कम्पनियां जॉब कराएगी उपलब्ध
इस जॉब फेयर में 23 बड़ी कम्पनियां छात्राओं को जॉब उपलब्ध कराने के लिए आ रही हैं। अरङ्क्षबदों कॉलेज सेंटर प्रभारी प्रो. हंसराज सुमन ने बताया है कि जॉब फेयर का उद्देश्य आर्थिक रूप से पिछड़े परिवारों की छात्राओं को एक ओर जहां आॢथक रूप से मदद मिलेगी वहीं वे अपने पैरों पर खड़े होकर समाज में अपना योगदान कर पाएगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.