Wednesday, Oct 16, 2019
dudaram bishnoi haryana assembly elections manohar lal khattar ashok tanwar

BJP उम्मीदवार का दावा- MLA बनते ही खत्म करूंगा नशा, चालान कटने जैसी दिक्कतें

  • Updated on 10/10/2019

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। हरियाणा (Haryana) में विधानसभा चुनाव (Assembly Elections) की तारीख नजदीक आते ही चुनावी सरगर्मी तेज हो गई है। फतेहाबाद (Fatehabad) सीट से भारतीय जनता पार्टी (BJP) के उम्मीदवार डूडाराम बिश्नोई (Dudaram Bishnoi) ने दावा किया है कि अगर इस चुनाव में वो जीतते हैं तो न सिर्फ नशे, और शिक्षा से संबंधित समस्याओं का निदान करेंगे, बल्कि मोटर व्हीकल एक्ट (Motor Vehicles (Amendment) Bill 2019) के तहत आए दिन चालान कटने जैसी समस्यााएं तो अपने आप ही खत्म हो जाएंगी। 

लद्दाख के संसाधनों का जो दुरुपयोग करना चाहते हैं उनका स्वागत नहीं : नामग्याल

दरअसल यह बात उन्होंने एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहीं। उन्होंने कहा  'आप सब मुझे यहां से विधायक बनाकर भेजोगे, नशे की बात, एजुकेशन की बात, मोटर वाले आपको चालान कर दें, ये जो छोटी-मोटी दिक्कते हैं, जब आपका भाई, बेटा एमएलए बनेगा तो अपने आप खत्म हो जाएंगी'।  

मंदिरों और कला की नगरी है महाबलीपुरम, जानिए क्या है इसका चीन से संबंध

आपको बता दें कि हरियाणा में विधानसभा चुनाव के लिए 21 अक्टूबर को मतदान होगा और 24 अक्टूबर को नतीजे आएंगे। भारतीय जनता पार्टी की ओर से मनोहर लाल खट्टर (Manohar Lal Khattar) मुख्यमंत्री पद के प्रत्याशी होंगे। कांग्रेस में चल रही आपसी गहमा-गहमी के चलते अभी तक मुख्यमंत्री पद के लिए प्रत्याशी घोषित नहीं किया जा सका है। इसी बीच कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अशोक तंवर (Ashok Tanwar) ने चुनाव के नजदीकी समय में इस्तीफा दे पार्टी को एक बड़ा झटका लग दिया है।     

comments

.
.
.
.
.