DUSU Election AAP Student Wing CYSS Boycott election Kapil Mishra Tweet

'DUSU चुनाव में मैदान छोड़कर भागी AAP की स्टूडेंट विंग', कपिल मिश्रा ने बताई वजह

  • Updated on 9/10/2019

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। दिल्ली विश्वविद्यालय चुनाव (DUSU Election) में आम आदमी पार्टी (AAP) की स्टूडेंट विंग CYSS के चुनाव का बहिष्कार करने पर बीजेपी नेता कपिल मिश्रा (Kapil Mishra) ने आम आदमी पार्टी पर निशाना साधा है। कपिल मिश्रा ने कहा है कि हार के डर से CYSS मैदान छोड़ कर भाग गई है। 

कपिल मिश्रा ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर लिखा है कि आम आदमी पार्टी जो हर बार केजरीवाल की फोटो लगाकर DU का चुनाव लड़ती थी, इस बार मैदान छोड़कर भाग गई। दिल्ली के युवाओं में केजरीवाल से बड़ी नाराजगी और गुस्सा हैं। इसी डर से AAP ने चुनाव से पीछे हटने का निर्णय लिया। विधानसभा चुनाव से पहले ही बड़ी हार का खौफ केजरीवाल को डरा रहा हैं। 

AAP छात्र इकाई करेगी DUSU चुनाव का बहिष्कार, जानें क्या है कारण

बैलेट पेपर से चुनाव की मांग
बता दें कि दिल्ली विश्वविद्यालय (DU) के छात्र संघ चुनाव (DUSU Election) का आम आदमी पार्टी (AAP) की छात्र इकाई सीवाईएसएस (CYSS) बहिष्कार कर रही है। सीवाईएसएस ने बताया कि वो बैलेट पेपर के माध्यम से चुनाव कराने की मांग कर रहे है, जिसके लिए अधिकारियों ने हमें कोई जवाब नहीं दिया है। इसके चलते अब हम डूसू चुनाव का बहिष्कार करेंगे।

DU छात्रसंघ चुनाव: डूटा अध्यक्ष पद पर लेफ्ट राइट में कांटे की टक्कर

एक सप्ताह भूख हड़ताल
बैलेट पेपर (Ballot Paper) से चुनाव की मांग को लेकर सीवाईएसएस एक्टिविस्ट हेतराम यादव और रजनीश तिवारी एक सप्ताह से भूख हड़ताल पर बैठे थे। यादव की तबियत गंभीर रूप से बिगड़ने के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। जिसके बाद सीवाईएसएस ने घोषणा की कि वो डूसू चुनाव का बहिष्कार करेंगे। सीवाईएसएस के अध्यक्ष सुमित यादव ने बताया कि अधिकारियों ने हमारी मांग को नजरअंदाज किया, जिसके कारण दोनों छात्रों की तबियत ज्यादा बिगड़ गई।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.