dusu-election-voting-to-be-held-today-students-campaigned-loudly

DUSU चुनाव: आज होगी वोटिंग, छात्रों ने किया जोरशोर से प्रचार

  • Updated on 9/12/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। दिल्ली विश्वविद्यालय छात्र संघ (DUSU) चुनाव (Election) के लिए आज वोटिंग (Voting) होगी। नतीजों का एलान 13 सितंबर को होगा। इसमें 1.3 लाख से ज्यादा छात्र वोटिंग करने के योग्य हैं। दिल्ली यूनिवर्सिटी प्रशासन (DU Admnistration) ने चुनाव के लिए सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए हैं। अध्यक्ष पद के लिए अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (ABVP) की ओर से अक्षित दहिया एनएसयूआई (NSUI) से चेतना त्यागी और AISA (आइसा) से दामिनी कैन ने दावा पेश किया है।

उत्तराखंड सरकार ने 50% कम की चालान की रकम, मोटर व्हीकल एक्ट में किया बदलाव

छात्र संगठनों ने जोरशोर से किया प्रचार

तो वहीं उपाध्यक्ष पद के लिए ABVP की ओर से प्रदीप तंवर, NSUI की ओर से अंकित भारती और AISA की ओर से अफताब आलम खड़े हैं। ABVP ने योगिता राठी, NSUI ने आशीष लांबा और AISA ने विकास कुमार को सचिव पद के लिए उतारा है। प्रचार के अंतिम दिन मंगलवार को छात्र संगठनों ने जोरशोर से प्रचार किया। रात 8 बजे तक प्रचार बंद हो गया। 

कश्मीर मुद्दे पर पाक ने फिर आलापा पुराना राग, कहा- थर्ड पार्टी से ही होगा भारत-पाक सुलह

13 सितंबर को होगा नतीजों का एलान

दिल्ली यूनिवर्सिटी एडमिनिस्ट्रेशन का छात्र संघ चुनाव पर कहना है कि चुनाव की सभी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं। किसी भी तरह की दिक्कत न हो इसके लिए हम तैयार हैं। आज सुबह 8:30 बजे से वोटिंग की प्रक्रिया शुरू हो जाएगी। दोपहर बाद से नतीजे भी आने शुरू हो जाएंगे। बता दें कि पिछले चुनाव में ABVP ने DUSU चुनाव में 3 पदों पर जीत हासिल की थी। वहीं, NSUI को सिर्फ एक सीट पर जीत मिली थी। 

दिल्ली: बुराड़ी में ऑनलाइन सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, दो लोग गिरफ्तार

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.