dutee-chand-revealed-her-homosexual-relations-elder-sister-threatens-to-send-prison

दुती चंद के समलैंगिक रिश्ते से घरवाले नाराज, बड़ी बहन ने दी जेल भेजने की धमकी

  • Updated on 5/19/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। भारत की सबसे तेज धाविका दुती चंद (dutee chand) के यह खुलासा करने के बाद कि वह अपनी एक युवा रिश्तेदार के साथ समलैंगिंक रिश्ते में हैं, उनके परिवार में भूचाल आ गया है। एशियाई खेलों में सिल्वर मेडल जीतने वाली दुती ने कहा था कि वह अपने शहर की ही एक महिला मित्र के साथ रिलेशनशिप में हैं।

ICC ने जारी किया विश्व कप के लिए आधिकारिक गाना, इस धुन पर झूमेंगे फैंस

उन्होंने एक साक्षात्कार में कहा था कि, 'मैंने अपना जीवनसाथी ढूंढ लिया है और वह कोई और नहीं बल्कि एक महिला है।' उन्होंने आगे कहा कि,'मुझे लगता है कि हर किसी को अपना जीवनसाथी चुनने की आजादी होनी चाहिये। मैंने हमेशा ही उन लोगों को सपोर्ट किया है जो समलैंगिक हैं। यह हर व्यक्ति की अपनी पसंद है। फिलहाल मेरा फोकस आगामी वर्ल्ड चैंपियनशिप और ओलंपिक खेलों पर है, लेकिन भविष्य में मैं अपनी साथी के साथ ही सेटल होना चाहूंगी।'

उनके इस खुलासे के बाद उनके परिवार में भूचाल आ गआ है। उनकी बड़ी बहन ने उन्हें परिवार से बाहर करने के अलावा जेल भेजने की भी धमकी दी है। दुति ने कहा कि उनके परिवार में उनकी बड़ी बहन की चलती है। हालांकि उनके इस रिश्ते पर उनके मां-बाप ने कोई आपत्ति नहीं जताई है।

विश्वकप से पहले टीम इंडिया के लिए बड़ी खुशखबरी, केदार जाधव फिट घोषित

साक्षात्कार में उन्होंने उस महिला का नाम नहीं बताया। हालांकि उन्होंने यह कहा कि वह मेरे गांव की 19 वर्षीय महिला है जिसके साथ पिछले पांच सालों से मेरा रिश्ता है। वह भुवनेश्वर के कालेज में बीए द्वितीय वर्ष की छात्रा है। वह मेरी रिश्तेदार है और मैं जब भी घर जाती हूं उसके साथ समय बिताती हूं। वह मेरे लिये जीवनसाथी की तरह है और मैं उसी के साथ अपना घर बसाना चाहती हूं। मालूम हो कि समलैंगिक विवाह अब भारत में पूरी तरह से वैध है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.