Wednesday, Oct 16, 2019
economic slowdown priyanka gandhi attack on narendra modi government via tweet

अर्थव्यवस्था में सुस्ती को लेकर प्रियंका ने PM को घेरा, कहा- सरकार से निवेशकों का भरोसा टूटा

  • Updated on 9/18/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra) ने अर्थव्यवस्था में सुस्ती (Economy Slow Down) को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सरकार (Narendra Modi Government) पर बुधवार को निशाना साधा और दावा किया कि इस सरकार में निवेशकों का भरोसा डगमगा चुका है। 

प्रियंका गांधी ने एक खबर साझा करते हुए ट्वीट किया, 'चकाचौंध दिखा कर रोज 5 ट्रिलियन-5 ट्रिलियन बोलते रहने या मीडिया की हेडलाइन मैनेज करने से आर्थिक सुधार नहीं होता। विदेशों में प्रायोजित इवेंट करने से निवेशक नहीं आते।'

गंगवार के बयान पर प्रियंका का पलटवार, कहा- उत्तर भारतीयों का अपमान कर बच नहीं सकते

उन्होंने भाजपा (BJP) पर आरोप लगाया कि निवेशकों का भरोसा डगमगा चुका है। आर्थिक निवेश की जमीन दरक गई है। इसके बाद कांग्रेस महासचिव (Congress General Secretary) ने एक और ट्वीट कर आगे कहा कि हालात खराब होते जा रहे हैं मगर भाजपा सरकार इस सच्चाई को स्वीकार नहीं कर रही। उन्होंने कहा, 'आर्थिक महाशक्ति बनने की दिशा में ये मंदी ‘स्पीड ब्रेकर’ है, इसको सुधारे बिना सब रंग-रोगन बेकार है।'

प्रियंका गांधी ने क्रिकेट के Video से मोदी सरकार पर साधा निशाना

प्रियंका ने जो खबर शेयर की है उसके मुताबिक अंतरराष्ट्रीय निवेशकों (International Investors) का मोदी सरकार (Modi Government) में विश्वास लगातार कम हो रहा है जिसका नतीजा है कि पिछले तीन महीनों में ही बाहर के निवेशकों ने भारतीय शेयर बाजार से 4.5 अरब डॉलर निकाल लिए हैं।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.