Friday, Sep 30, 2022
-->
ed track record shows it has worked for political purposes:bhupesh baghel

ED के ट्रैक रिकॉर्ड से जाहिर होता है कि उसने राजनीतिक मकसद के लिए काम किया है: बघेल

  • Updated on 8/1/2022

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने सोमवार को कहा कि प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के पिछले आठ साल के ट्रैक रिकॉर्ड से पता चलता है कि उसने राजनीतिक उद्देश्यों के लिए काम किया और केवल विपक्षी दलों के नेताओं को निशाना बनाया है।  

आयकर विभाग ने आयकर रिटर्न भरने संबंधी ‘FAQs’ जारी किया 

 शिवसेना सांसद संजय राउत की गिरफ्तारी पर पूछे गए एक सवाल के जवाब में बघेल ने यहां संवाददाताओं से कहा,‘‘सीधी सी बात है कि जो केंद्र सरकार के खिलाफ बोलेगा, उसके खिलाफ कार्रवाई होगी। आप ईडी के पिछले आठ साल का ट्रैक? रिकॉर्ड ?निकालेंगे तब पाएंगे कि केवल विपक्षियों को निशाना बनाया गया है। ईडी राजनीतिक उद्देश्य के लिए काम कर रही है।‘‘    

उद्धव खेमा सुप्रीम कोर्ट पहुंचालोकसभा अध्यक्ष के फैसले को दी चुनौती 

उन्होंने कहा,‘’एजेंसी भाजपा शासित राज्य में या भाजपा नेता या उनसे जुड़े संगठन के विरूद्ध कार्रवाई नहीं करती है। केवल विपक्षियों को निशाना बनाया गया है। जो गलत हैं, उन पर कार्रवाई होनी चाहिए, हम उनका बचाव नहीं कर रहे हैं। लेकिन हम केवल विपक्ष के खिलाफ हो रही कार्रवाई का विरोध करते हैं।‘‘    

यूपी में लेखपाल भर्ती परीक्षा का पेपर लीक, साल्वर गैंग सदस्यों समेत 21 गिरफ्तार

छत्तीसगढ़ के कई जिलों में बारिश की कमी को लेकर पूछे गए सवाल के जवाब में बघेल ने कहा कि उन्होंने अधिकारियों से उन जिलों में सर्वेक्षण करने को कहा है जहां कम बारिश हुई है। उन्होंने कहा कि अधिकारियों से फसलों की खेती की स्थिति का आकलन करने के लिए कहा गया है। ईडी ने शिवसेना नेता संजय राउत को धनशोधन मामले की जांच के सिलसिले में रविवार देर रात गिरफ्तार कर लिया था।

सत्येंद्र प्रकाश को पत्र सूचना कार्यालय का नया प्रधान महानिदेशक बनाया गया 

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.